Rechercher dans ce blog

Monday, January 23, 2023

Breaking News Live: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा बोले- राज्य में जल्द बाल विवाह के खिलाफ बड़े पैमाने प - ABP न्यूज़

Breaking News Live Updates 23 January' 2023: बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि ऐसे चमत्कार नहीं दिखाना चाहिए, यह जादूगरों का काम है. ऋषि-मुनियों ने इससे रोका है. शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती का बागेश्वर बाबा पर एक बार फिर हमला बोला है, अगर इतने ही चमत्कारी हैं बाबा तो हमारे मकान मठ में दरार आ गई है उसे जोड़ दें.

दरअसल, धीरेंद्र शास्त्री को लगातार विरोधियों का सामना करना पड़ रहा है. एक के बाद एक लोग उन्हें खुली चुनौती दे रहे हैं. तो वहीं, कई लोग उन्हें ढोंगी बता रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता गोविंद सिंह ने बागेश्वर बाबा पर निशाना साधते हुए कहा, बाबा अगर वाकई में चमत्कारी हैं तो मध्यप्रदेश के ऊपर जो साढ़े चार लाख करोड़ का कर्जा है उसे कागजों में समाप्त कर दें.

आज जम्मू पहुंचेगी भारत जोड़ो यात्रा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज जम्मू जिले में प्रवेश करेगी. राहुल गांधी जम्मू के सतवारी इलाके में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. राहुल आज नरवाल से होते हुए जाएंगे जहां शनिवार को दो धमाके हुए थे. इसके साथ ही राहुल गांधी सिद्धरा इलाके में रात गुजारेंगे जहां 28 दिसंबर को चार आतंकियों को ट्रक में मार गिराया गया था. 

जोशीमठ संकट

उत्तराखंड के जोशीमठ में दरार वाले मकानों की संख्या बढ़कर 863 हुई अब 181 घर असुरक्षित घोषित हुए. कुछ इमारतों के ध्वस्तीकरण का काम जारी है. वहीं, टिहरी में घरों में दरारें आईं हैं. लैणीं भिलंग गांव के 70 परिवारों पर संकट मंडरा रहा है. कई परिवार पलायन, ग्रामीणों ने सरकार पर सर्वे के बाद भी विस्थापन ना करवाने का आरोप लगा चुके हैं.

सुभाष चंद्र बोस की जयंती

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की आज 126वीं जयंती है. इस मौके पर आज पीएम मोदी नेताजी को श्रद्धांजलि देंगे. सुबह साढ़े 10 बजे संसद भवन में कार्यक्रम होगा. लोकसभा अध्यक्ष ओमबिरला समेत दोनों सदनों के कई सांसद मौजूद रहेंगे.

Adblock test (Why?)


Breaking News Live: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा बोले- राज्य में जल्द बाल विवाह के खिलाफ बड़े पैमाने प - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...