Rechercher dans ce blog

Monday, January 2, 2023

पंजाब: CM भगवंत मान के हेलिपैड के पास मिला जिंदा बम शेल, इलाका सील - Aaj Tak

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास के पास सोमवार को एक जिंदा बम शेल मिला है. यह जिंदा बम शेल चंडीगढ़ के कांसल में आम के बाग के अंदर मिला है. इसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है. 

यह जिंदा बम शेल पंजाब और चंडीगढ़ की सीमा के अंदर मिला है, जिस जगह के पास से इसे बरामद किया गया है, उसके पास ही पंजाब और हरियाणा के मुख्यमंत्रियों का हेलीपैड है. इसके साथ ही हरियाणा और पंजाब के मुख्यमंत्री का आवास सिर्फ दो किलोमीटर की दूरी पर है.

इस मामले पर एडीजीपी एके पांडे ने कहा कि यह एक मिस्फायर बम शेल लगता है. इससे कोई खतरा नहीं है. यहां से मुख्यमंत्री आवास की दूरी लगभग दो किलोमीटर है. 

उन्होंने कहा कि ऐसा हो सकता है कि यहां पास की कबाड़ की दुकानों से यह बम शेल आ गया हो. इस मामले में चंडीगढ़ पुलिस ने आर्मी को सूचित कर दिया है. सेना की टीम जल्द यहां पहुंचेगी.

इससे पहले चंडीगढ़ पुलिस के सिविल डिफेंस नोडल ऑफिसर कुलदीप कोहली ने बताया था कि कांसल और नया गांव के टी प्वॉइन्ट के बीच में आम के बगीचे से जिंदा बम शेल मिला था. 

आर्मी बॉम्ब स्क्वॉड ने कहा था कि हमें जहां पर यह जिंदा बम मिला है, उस इलाके को पूरी तरह से कवर कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि जल्द ही आर्मी बम स्क्वॉड यहां पहुंचेगा और बम को डिफ्यूज किया जाएगा. उसके बाद इस पूरे मामले की जांच की जाएगी कि आखिर कहां से यह जिंदा बम यहां पहुंचा.   

Adblock test (Why?)


पंजाब: CM भगवंत मान के हेलिपैड के पास मिला जिंदा बम शेल, इलाका सील - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...