Rechercher dans ce blog

Wednesday, January 11, 2023

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में गहरी खाई में गिरने से तीन जवानों की मौत, LoC पर गश्त के दौरान हुआ हादसा - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Jagran NewsPublish Date: Wed, 11 Jan 2023 09:41 AM (IST)Updated Date: Wed, 11 Jan 2023 09:41 AM (IST)

श्रीनगर, एजेंसी। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में गहरी खाई में गिरने से भारतीय सेना के तीन जवान शहीद हो गए हैं। मृतकों में एक जूनियर कमिशन्ड ऑफिसर (जेसीओ) भी हैं। भारतीय सेना ने बुधवार को इस हादसे की जानकारी दी है। सेना ने बताया कि तीनों जवान फिसलकर गहरी खाई में गिर गए थे।

LoC के पास गश्त पर थे जवान

आर्मी ने बताया कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब जवान एलओसी के पास गश्त कर रहे थे। सेना के एक अधिकारी ने कहा कि जेसीओ और दो अन्य रैंक के जवान माछिल सेक्टर में नियमित गश्त पर थे, तभी तीनों खाई में गिर गए।

श्रीनगर स्थित चिनार कॉर्प्स ने ट्वीट कर कहा, "एक नियमित ऑपरेशंस टास्क के दौरान एक जेसीओ और दो ओआर का दल गहरी खाई में गिर गया। रास्ते पर बर्फ गिरी हुई थी।" सेना ने बताया कि तीनों जवानों का शव बरामद कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें:

नई सौ बीमारियों में 70 फीसद जानवरों से आ रही, पेट्स से भी हो रही जूनोटिक बीमारियां

Fact Check: राहुल गांधी की तस्‍वीर के साथ छेड़छाड़ करके जोड़ा गया चिकन और शराब

Edited By: Manish Negi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

Adblock test (Why?)


जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में गहरी खाई में गिरने से तीन जवानों की मौत, LoC पर गश्त के दौरान हुआ हादसा - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...