Rechercher dans ce blog

Monday, February 20, 2023

भास्कर अपडेट्स: देश के 8 राज्यों में 72 जगहों पर NIA के छापे, गैंगस्टर-टेरर फंडिंग केस में कार्रवाई - Dainik Bhaskar

  • Hindi News
  • National
  • Breaking News Live Updates; Sonu Nigam Congress | Mumbai Delhi Jammu Kashmir News

एक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मेघालय के नॉर्थ गारो हिल्स में एक चुनावी रैली में शामिल होने जा रहे लोगों की जीप पलट गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 21 घायल हो गए। विधानसभा चुनाव से पहले बोलमेदांग में हो रही रैली में भाग लेने के लिए ये सभी अडोगरे गांव जा रहे थे, जहां पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा सभा को संबोधित करने वाले थे।

नॉर्थ गारो हिल्स के पुलिस अधिकारी शैलेंद्र बामनिया ने कहा कि कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं और उन्हें इलाज के लिए असम के गोलपारा अस्पताल रेफर किया गया है।

आज की अन्य बड़ी खबरें...

देश के 8 राज्यों में 72 जगहों पर NIA के छापे, गैंगस्टर-टेरर फंडिंग केस में कार्रवाई

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) दिल्ली, यूपी, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान समेत देशभर के 72 जगहों पर छापेमारी की। यह छापेमारी गैंगस्टर और टेरर फंडिंग मामले में की जा रही है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और नीरज बवाना के पूछताछ के बाद जांच एजेंसी ने यह कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि आर्म्स सप्लायर नेक्कस को लेकर भी NIA छानबीन कर रही है।

हिमाचल प्रदेश में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 3.6 रही

हिमाचल प्रदेश के चंबा में सोमवार रात भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। रिक्टर स्केल पर तीव्रता 3.6 मापी गई। भूकंप का केंद्र जमीन से 5 किलोमीटर गहराई में था। अभी तक किसी भी तरह के नुकसान की खबर नहीं मिली है। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के मुताबिक भुकंप रात करीब 10.38 बजे आया था।

सोनू निगम से मुंबई में कंसर्ट के दौरान धक्का मुक्की

सिंगर सोनू निगम के साथ मुंबई के चेम्बूर में एक कंसर्ट में सेल्फी लेने के दौरान धक्का-मुक्की हो गई। सोनू निगम सुरक्षित हैं लेकिन उनके भाई को चोट आई है। दोनों भाई इस समय चेम्बूर के जेन हॉस्पिटल में हैं। सोनू ने बताया कि उन्हें उनके बॉडीगार्ड्स ने बचाया है और वे इस समय ज्यादा बात करने की स्थिति में नहीं हैं।

पुलिस का कहना है कि विधायक फटर्डेकर का बेटा या भतीजा स्टेज पर सेल्फी लेने गया था, लेकिन सिक्योरिटी ने रोक दिया। जिसको लेकर विवाद हो गया। जब पुलिस की टीम सोनू से मिली तो उस वक्त उन्होंने शिकायत नहीं की। शिकायत आती है तो कार्रवाई होगी। पढ़ें पूरी खबर...

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


भास्कर अपडेट्स: देश के 8 राज्यों में 72 जगहों पर NIA के छापे, गैंगस्टर-टेरर फंडिंग केस में कार्रवाई - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...