Rechercher dans ce blog

Wednesday, February 22, 2023

Meghalaya Election 2023: राहुल गांधी बोले, 'पीएम मोदी ने पूछा कि मेरे नाम के सरनेम में गांधी है, - ABP न्यूज़

Rahul Gandhu Shillong Rally: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और मौजूदा वायनाड सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार (22 फरवरी) को मेघायलय विधानसभा चुनाव (Meghalaya Election 2023) के मद्देनजर राजधानी शिलांग में चुनानी रैली की. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) समेत मीडिया पर निशाना साधा.

राहुल गांधी ने अपने सरनेम का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने (पीएम मोदी) पूछा कि आपके नाम में गांधी है, नेहरू क्यों नहीं? राहुल ने कहा कि उन्होंने संसद में जवाब दिया लेकिन मीडिया में मोदी छाए हुए हैं.

राहुल गांधी की स्पीच

रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा, ''मैंने पीएम से अडानी के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा. मैंने एक तस्वीर भी दिखाई जिसमें अडानी जी के विमान में पीएम बैठे हुए हैं और पीएम मोदी आराम कर रहे हैं जैसे कि यह उनका अपना घर हो. पीएम मोदी ने इस संबंध में एक भी एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया.''

'मेरा भाषण कहीं नहीं दिखाई देता'

राहुल गांधी ने आगे कहा, ''उन्होंने (पीएम मोदी) मुझसे एक सवाल पूछा और कहा मेरा नाम गांधी है, नेहरू क्यों नहीं? मैंने संसद में भाषण दिया और फिर आपने देखा कि जब पीएम मोदी भाषण देते हैं तो पूरे टीवी पर छा जाते हैं लेकिन मेरा भाषण कहीं नहीं दिखाई देता है.''

राहुल गांधी का मीडिया पर निशाना

राहुल गांधी ने अपने भाषण के दौरान मीडिया पर भी निशाना साधा और पीएम मोदी के लोगों के जरिये इसे नियंत्रित किए जाने का आरोप लगाया. राहुल ने कहा, ''मीडिया में मेरा भाषण नहीं दिखाई देता क्योंकि पीएम मोदी से संबंध रखने वाले 2-3 बड़े उद्योगपतियों की ओर से मीडिया को नियंत्रित किया जाता है. अब हम मीडिया में भी खुद को व्यक्त नहीं कर सकते हैं.''

बता दें कि मेघालय विधानसभा के लिए मतदान 27 फरवरी को होगा और दो मार्च को मतगणना की जाएगी. 27 फरवरी को ही नगालैंड में वोट डाले जाएंगे. पूर्वोत्तर के तीन राज्यों, मेघालय, नगालैंड और त्रिपुरा के नतीजे एक ही दिन यानी दो मार्च को सामने आएंगे.

यह भी पढ़ें- Meghalaya Election 2023: राहुल गांधी का ममता बनर्जी की पार्टी TMC पर हमला, 'आप उनका इतिहास जानते हैं...'

Adblock test (Why?)


Meghalaya Election 2023: राहुल गांधी बोले, 'पीएम मोदी ने पूछा कि मेरे नाम के सरनेम में गांधी है, - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...