Rechercher dans ce blog

Thursday, March 16, 2023

पीएमओ के अफसर के रूप में पोज देने वाले ढोंगी को जेड-प्लस सुरक्षा, श्रीनगर में 5-स्टार स्टे! - NDTV India

पीएमओ के अफसर के रूप में पोज देने वाले ढोंगी को जेड-प्लस सुरक्षा, श्रीनगर में 5-स्टार स्टे!

ढोंगी किरण भाई पटेल ने इस साल की शुरुआत में कश्मीर में हैल्थ रिसॉर्ट्स के दौरे किए थे.

श्रीनगर:

जेड-प्लस सुरक्षा, एक बुलेटप्रूफ महिंद्रा स्कॉर्पियो एसयूवी, पांच सितारा होटल में आधिकारिक प्रवास की सुविधा... और भी बहुत कुछ.. गुजरात का एक ठग खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय का वरिष्ठ अधिकारी बताकर जम्मू कश्मीर प्रशासन से सुविधाएं लेने और उसकी सुरक्षा व्यवस्था का खुले तौर पर मजाक उड़ाने में कामयाब रहा. इस ढोंगी किरण भाई पटेल ने इस साल की शुरुआत में श्रीनगर के अपने दो दौरों के दौरान अधिकारियों के साथ कई बैठकें भी की थीं.

यह भी पढ़ें

खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय में रणनीति और अभियानों का जिम्मा संभालने वाला एडिशनल डायरेक्टर बताने वाले पटेल को करीब 10 दिन पहले गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उसकी गिरफ्तारी को पुलिस ने गोपनीय रखा. गुरुवार को मजिस्ट्रेट द्वारा न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद यह मामला सामने आया. यह स्पष्ट नहीं है कि उसकी गिरफ्तारी के दिन ही एफआईआर दर्ज की गई थी या वह दर्ज करने में कुछ देरी हुई थी.

5jaakdm

इस ठग ने घाटी में पहली यात्रा फरवरी में की थी. तब उसने हेल्थ रिसॉर्ट्स का दौरा किया था. अर्धसैनिक बल और पुलिस की सुरक्षा के साथ उसके विभिन्न स्थानों की यात्राओं के कई वीडियो हैं. वह पैरामिलिट्री गार्डों के साथ बडगाम के दूधपथरी में बर्फ के बीच से गुजरता हुआ नजर आ रहा है. वह श्रीनगर में क्लॉक टॉवर लाल चौक के सामने फोटो खिंचवाते हुए भी नजर आ रहा है.

सूत्रों का कहना है कि पटेल ने गुजरात से अधिक पर्यटकों को लाने के तरीकों और दूधपथरी को एक प्रमुख पर्यटन स्थल बनाने के बारे में चर्चा करने के लिए अधिकारियों के साथ बैठकें भी की थीं.

दो सप्ताह के भीतर अपने दूसरे दौरे पर श्रीनगर आने के बाद पटेल संदेह के घेरे में आ गया. सूत्रों ने कहा कि एक आईएएस अधिकारी, जो कि जिला मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात हैं, ने पिछले महीने एक "वरिष्ठ पीएमओ अधिकारी" की यात्रा के बारे में पुलिस को सूचित किया.

खुफिया एजेंसियों ने पुलिस को पीएमओ के एक अधिकारी के रूप में एक ठग के बारे में सतर्क किया. उसके बैकग्राउंड की पुष्टि करने के बाद पुलिस को श्रीनगर के एक होटल से उस व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए कहा गया.

सूत्रों का कहना है कि दो पुलिस अधिकारियों के खिलाफ गड़बड़ी और समय पर ढोंगी का पता लगाने में विफलता के लिए कार्रवाई शुरू की गई है. सूत्रों ने कहा कि गुजरात पुलिस की एक टीम भी जांच में शामिल हो रही है.

Adblock test (Why?)


पीएमओ के अफसर के रूप में पोज देने वाले ढोंगी को जेड-प्लस सुरक्षा, श्रीनगर में 5-स्टार स्टे! - NDTV India
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...