Rechercher dans ce blog

Thursday, March 9, 2023

यूनिफॉर्म के अंदर छिपा सोने की तस्करी, एअर इंडिया का कर्मचारी गिरफ्तार - Aaj Tak

कस्टम विभाग ने एअर इंडिया एक्सप्रेस के एक कर्मचारी को सोने की तस्करी के आरोप में कोच्चि एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है. उसके पास से 1.4 किलो सोना जब्त किया गया है. बड़ी बात ये है कि उस आरोपी ने अपनी यूनिफॉर्म की स्लीव में सोने को छिपा रखा था. चालाकी से सुरक्षाकर्मियों को चकमा देने की तैयारी थी. लेकिन ऐसा हुआ नहीं और कस्टम के अधिकारियों ने उसे धर दबोचा. अभी आरोपी कर्मचारी से पूछताछ की जा रही है.

बताया जा रहा है कि बहरीन-कोझिकोड-कोच्चि सेवा का ये कर्मचारी था. गिरफ्तारी के तुरंत बाद एयरलाइन ने इस कर्मचारी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है. एयरलाइन ने इस बात पर भी जोर दिया है कि वो इस तरह की हरकत को बर्दाश्त नहीं कर सकती है और आरोपी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा. कहा गया है कि एक बार जांच एजेंसी अपनी रिपोर्ट दे दे, उस आधार पर आगे और भी कार्रवाई की जाएगी.

अभी तक आरोपी कर्मचारी ने इस गिरफ्तारी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. जांच एजेंसी ने भी ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है. बताया जा रहा है कि कर्मचारी को रात 10 बजे गिरफ्तार किया गया था. उसने कोशिश पूरी की थी कि उसे कोई पकड़े ना, लेकिन जांच एजेंसियों को पहले ही ऐसी सूचना मिल गई थी कि कोई क्रू अपने साथ सोना लेकर आ रहा है. ऐसे में पहले से तैयारी कर ली गई थी और जैसे ही आरोपी कोच्चि एयरपोर्ट पर पहुंचा, उसे पकड़ लिया गया.

Adblock test (Why?)


यूनिफॉर्म के अंदर छिपा सोने की तस्करी, एअर इंडिया का कर्मचारी गिरफ्तार - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...