Rechercher dans ce blog

Saturday, April 8, 2023

अडानी पर शरद पवार के बयान से बीजेपी खुश, कहा- राहुल गांधी के विचारों को सहयोगी - ABP न्यूज़

Amit Malviya On Congress: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) कीओर से अडानी ग्रुप की जेपीसी जांच के लिए विपक्ष के अभियान को खारिज करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) ने कहा कि कांग्रेस के सहयोगियों ने राहुल गांधी के बहके हुए विचारों को खारिज कर दिया. 

अमित मालवीय ने आगे कहा कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कांग्रेस को नीचे फेंकने का काम किया है. कांग्रेस के सहयोगियों ने एक-एक करके राहुल गांधी के विचारों को नकारा है. पहले उद्धव गुट ने सावरकर पर तंज कसा था और एनसीपी ने किनारा कर लिया है. 

'क्या कमजोर है राहुल का दृढ़ विश्वास ?'

मालवीय ने एक और ट्वीट कर कहा कि कल तक पूरी कांग्रेस गुलाम नबी आजाद और सिंधिया को गाली दे रही थी. अब जब शरद पवार ने जेपीसी के मुद्दे पर कांग्रेस से किनारा किया है और कांग्रेस का मजाक उड़ाया है, तो क्या कांग्रेस के प्रवक्ता उन्हें भी परेशान करेंगे या चुप रहेंगे? क्या मुद्दों पर राहुल गांधी का दृढ़ विश्वास कमजोर है?

शरद पवार का बयान

पवार ने एक न्यूज चैनल के साथ एक बातचीत में शुक्रवार (7 अप्रैल) को कहा था कि सुप्रीम कोर्ट की तरफ से जांच की घोषणा के बाद अमेरिका स्थित शॉर्ट सेलर हिंडनबर्ग रिसर्च (Hindenburg Research) की अडानी ग्रुप के खिलाफ आरोपों की जेपीसी (JPC) जांच का कोई महत्व नहीं है. मुद्दे को इतना महत्व नहीं दिया जाना था.

'मुद्दे को लक्षित किया गया था'

उन्होंने कहा था कि हमने हिंडनबर्ग के बारे में कभी नहीं सुना था. जब वे ऐसे मुद्दे उठाते हैं जो हंगामा पैदा करते हैं. देश की लागत देश की अर्थव्यवस्था से वहन की जाती है. हम इन चीजों की अवहेलना नहीं कर सकते. लगता है कि इसे लक्षित किया गया था. 

'कांग्रेस से अलग हमारे विचार'

एनसीपी नेता पवार ने आगे कहा अगर किसी को ऐसा लगता है कि किसी एक व्यक्ति ने गलत किया है तो उसकी एक स्वतंत्र जांच होनी चाहिए लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि देश के किसी पूंजीपति को सीधे टार्गेट किया जाए. उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस की इस मांग का समर्थन नहीं करते हैं और इस मामले पर हमारे विचार कांग्रेस से अलग हैं. 

ये भी पढ़ें: 

2024 चुनाव से पहले फिर निकला EVM का जिन्न! उद्धव गुट ने 'सामना' में कहा- बांग्लादेश की तरह हिम्मत दिखाए बीजेपी

Adblock test (Why?)


अडानी पर शरद पवार के बयान से बीजेपी खुश, कहा- राहुल गांधी के विचारों को सहयोगी - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...