Rechercher dans ce blog

Sunday, May 14, 2023

महाराष्ट्र : अकोला में विवादित पोस्ट से दो गुटों में झड़प, एक की मौत 3 घायल, धारा 144 लागू - NDTV India

महाराष्ट्र के अकोला में दो गुटों के बीच झड़प हो गई. इस दौरान जमकर पथराव और आगजनी भी की गई. नतीजतन पुलिस को 3 थाना क्षेत्र में धारा 144 लागू करनी पड़ी. इस झड़प में एक की मौत की खबर आ रही है. वहीं एक पुलिसकर्मी के साथ तीन घायल बता जा रहे हैं. हालांकि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. जबकि दूसरे जिलों से भारी पुलिस और एसआरपी की कंपनियां बुलाई गई है.

यह भी पढ़ें

अकोला में कल शाम विशिष्ट समाज के धर्मगुरु के खिलाफ इंस्टाग्राम पर विवादित पोस्ट लिखने के चलते कई लोग इकट्ठा होकर पुलिस थाने में पहुंचे. जहां इस बारे में शिकायत दर्ज करवाई गई. बेकाबू होकर कई लोगों ने गाड़ियों में तोड़फोड़ और पथराव करने लगे, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई. जब आगजनी की गई तो दूसरे समाज के लोग भी आमने सामने आए और पथराव होने लगा.

पुराना शहर के गंगाधर चौक पोला चौक हरिहर पेठ इस इलाके में सम्मिश्र बस्ती है जहां दोनों समुदाय आमने-सामने आकर एक दूसरे पर पथराव करने लगे.  इस दौरान कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की कई. कई गाड़ियां आग के हवाले कर दी गई. हालांकि पुलिस ने तुरंत स्थिति पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े. पुलिस ने अकोला जिले की ग्रामीण इलाकों से पुलिस बुलाई गई. अब तक 15 लोगों पुलिस ने हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

अकोला एडिशन SP मोनिका राउत का कहना है कि फिलहाल कल की जो झड़प हुई उसके बाद अब पूरी तरीके से अकोला शहर और उस इलाके में शांति है. लोगों से आह्वान करूंगी की, किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें ऐसी कुछ घटना सामने आती है तो तुरंत पुलिस को संपर्क करें. इस मामले में फिलहाल एक की मौत हुई है एक पुलिस कर्मचारी के साथ तीन लोग जख्मी है. कई गाड़ियों को तोड़ा गया है जलाया गया. अभी तक 15 लोगों को हमने हिरासत में लिया गया है.

ये भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल : साइक्लोन 'मोचा' की चेतावनी के बाद बक्खाली बीच पर सिविल डिफेंस की टीमें तैनात

ये भी पढ़ें :  वसुंधरा राजे से 15 साल में 15 बार भी मेरी बात नहीं हुई : अशोक गहलोत

Adblock test (Why?)


महाराष्ट्र : अकोला में विवादित पोस्ट से दो गुटों में झड़प, एक की मौत 3 घायल, धारा 144 लागू - NDTV India
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...