Rechercher dans ce blog

Wednesday, May 24, 2023

हैदराबाद में दिल्ली की श्रद्धा जैसा मर्डर: लिव-इन पार्टनर की चाकू मारकर हत्या की, फिर उसके शरीर के कई टुकड़े... - Dainik Bhaskar

हैदराबाद3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हैदराबाद में दिल्ली के श्रद्धा वाकर हत्याकांड जैसी ही वारदात हुई है। एक व्यक्ति ने अपनी लिव इन पार्टनर की चाकू मारकर हत्या कर दी। फिर शव ठिकाने लगाने के लिए उसके कई टुकड़े कर दिए।

पुलिस ने आरोपी बी चंद्र मोहन (48) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि चंद्र मोहन ने अनुराधा रेड्डी की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। उसकी बॉडी को निबटाने के लिए उसके शरीर को कई टुकड़ों में काट दिया था।

डीसीपी साउथ ईस्ट जोन सीएच रुपेश ने एजेंसी को बताया कि 17 मई को, हमें GHMC के एक कार्यकर्ता से शिकायत मिली। उसने कहा कि अफ़ज़ल नगर कम्युनिटी हॉल के सामने, मूसी नदी के पास, थियागलगुडा रोड के बगल में एक कचरा डंप करने की जगह पर एक अज्ञात महिला का सिर एक काले कपड़े में पड़ा है।

पुलिस ने तफ्तीश के लिए 8 टीमें बनाईं
हमने मामले की जांच के लिए कुल आठ टीमें बनाई। एक सप्ताह तक मामले की तहकीकात करने के बाद हमें एक आरोपी मिला। आरोपी से पूछताछ के बाद मृतका की पहचान वाई अनुराधा रेड्डी (55) के रूप में हुई है। आरोपी का मृतका से संबंध था। आरोपी ने मृतका को अपने घर के ग्राउंड फ्लोर पर एक हिस्से में रखा। आरोपी ने 2018 से अनुराधा से करीब 7 लाख रुपए ले लिए। अनुराधा के बार-बार मांगने के बावजूद पैसे वापस नहीं किए। मृतका आरोपी पर रुपयों के लिए दबाव बना रही थी। वह मृतका के रवैये से खफा हो गया और उसने पीछा छुड़ाने की योजना बनाई।

12 मई को कर दी हत्या
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 12 मई को पूर्व नियोजित योजना के तहत महिला की हत्या कर दी। योजना के अनुसार, 12 मई को, दोपहर में आरोपी ने मृतका से पैसे देने के मुद्दे पर झगड़ा किया और चाकू से हमला कर दिया। उसके सीने और पेट पर चाकू से वार किए। जिससे अनुराधा की मौके पर ही मौत हो गई।

पत्थर काटने की दो मशीनें खरीदीं
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए पत्थर काटने की दो छोटी मशीनें (छोटी) खरीदीं। उसके बाद आरोपी ने सिर को धड़ से काटकर काले पॉलीथिन में रख दिया। फिर उसने पत्थर काटने वाली मशीन से काटकर टांगों और हाथों को अलग कर दिया। टांगों और हाथों को फ्रिज में रख दिया। जबकि डिस्पोजल के लिए धड़ को एक सूटकेस में रखा था।

15 मई को आरोपी मृतक का कटा सिर लाकर डंपिंग प्लेस में फेंक कर चला गया। उसके बाद, आरोपी फिनाइल, डेटॉल, परफ्यूम अगरबत्ती, कर्पुरम और परफ्यूम स्प्रे की बोतलें लाया और उन्हें नियमित रूप से मृतक के शरीर के अंगों पर छिड़कता रहा ताकि आसपास के क्षेत्र में बदबू न फैले।

उसके बाद, आरोपी ने मृतका का सेल फोन ले लिया और उसके परिचितों को मैसेज भेजे ताकि उन्हें भरोसा हो सके कि वह जिंदा है और कहीं रह रही है।

दिल्ली में हुआ था श्रद्धा वाकर का मर्डर
दिल्ली में इसी तरह की एक घटना में श्रद्धा वाकर की हत्या कर दी गई थी। बाद में उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे। इस मामले में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को गिरफ्तार किया गया है।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


हैदराबाद में दिल्ली की श्रद्धा जैसा मर्डर: लिव-इन पार्टनर की चाकू मारकर हत्या की, फिर उसके शरीर के कई टुकड़े... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...