Rechercher dans ce blog

Monday, May 29, 2023

Delhi Murder Case: किस वजह से साहिल ने नाबालिग लड़की को बेरहमी से मार डाला, जानिए क्या बोलीं - ABP न्यूज़

Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी के शाहबाद डेयरी इलाके में दिन दहाड़े एक 16 साल की नाबालिग लड़की की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. इस दर्दनाक घटना ने सभी का दिल झकझोर के रख दिया. मामले पर दिल्ली पुलिस उपायुक्त (Deputy Commissioner) सुमन नलवा ने सोमवार (29 मई) को कहा कि इस मर्डर केस पर कुछ भी बोलना अभी सही नहीं होगा. हालांकि आरोपी की पहचान कर ली गई, लेकिन हत्या किस वजह से की गई यह कहना सही नहीं है. पुलिस आगे कि जांच चल रही है और आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम साहिल बताया जा रहा है. आरोपी साहिल और नाबालिक लड़की अच्छे दोस्त थे. दोनों के बीच 27 मई को किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और दोनों ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया. एक दिन बाद जब वो बर्थडे पार्टी में जा रही थी उसी वक्त साहिल ने उस पर हमला कर दिया.

क्या है मामला?

दिल्ली में एक साहिल नाम के लड़के की 16 साल की नाबालिग लड़की से दोस्ती थी. ​साहिल ने किसी बात की गुस्से की वजह से लड़की को बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. घटना के सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि साहिल ने लड़की को पहले रोका फिर उस पर 40 से 50 बार चाकू से वार किया. इसके बाद पत्थर से हमला किया. वीडियो में रास्ते से लोग निकल रहे है, लेकिन किसी ने बच्ची को बचाने की कोशिश ​नहीं की. 

यह भी पढ़ें

चाकू से 16 साल की लड़की को गोदता रहा हैवान, पत्थर से कुचला सिर, फिर भी अनदेखा कर निकलते रहे लोग

Adblock test (Why?)


Delhi Murder Case: किस वजह से साहिल ने नाबालिग लड़की को बेरहमी से मार डाला, जानिए क्या बोलीं - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...