Rechercher dans ce blog

Wednesday, May 10, 2023

Jalandhar Bypoll 2023 Live: आप विधायक टोंग पर केस दर्ज, पुलिस ने चार घंटे तक थाने में बिठाकर रखा - अमर उजाला

05:32 PM, 10-May-2023

जालंधर में पांच बजे तक 50.5 फीसदी मतदान हुआ। शाम छह बजे के बंद हो जाएगी मतदान प्रक्रिया।

03:50 PM, 10-May-2023

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने अमृतसर वेस्ट से विधायक जसबीर संधू की जालंधर उपचुनाव में बूथ पर बैठे एक फोटो ट्वीट की। उन्होंने पूछा कि क्या चुनाव आयोग इन पर कार्रवाई करेगा?

03:48 PM, 10-May-2023

जालंधर लोकसभा उपचुनाव में तीन बजे तक 41 फीसदी मतदान हुआ है।
विज्ञापन

03:31 PM, 10-May-2023

आप हल्का इंचार्ज के दफ्तर में घुसकर पुलिस ने की जांच, हुई बहस

चुनाव प्रक्रिया में किसी तरह की बाधा उत्पन्न ना हो इसके लिये में सीआरपीएफ तैनात हैं। जिले में कोई बाहरी व्यक्ति ना हो इसलिए पुलिस कई बूथों पर चैकिंग कर रही है। इसी तरह ढन्न मोहल्ले में आम आदमी पार्टी के नेता दिनेश ढल्ल के ऑफिस पुलिस ने चैकिंग की। इस दौरान पुलिस ने दफ्तर में बैठे सभी व्यक्तियों के आईडी कार्ड चैक किए। चैकिंग के दौरान दिनेश ढल्ल की पुलिस के साथ बहसबाजी भी हुई।

03:22 PM, 10-May-2023

शाहकोट में घूम रहे आप विधायक टोंग पर मामला दर्ज

शाहकोट में घूम रहे आप विधायक दलबीर सिंह टोंग के खिलाफ थाना शाहकोट पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जमानत पर छोड़े जाने की सूचना है। विधायक टोंग को सुबह शाहकोट के कांग्रेसी विधायक हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया ने घूमते हुए पकड़ा था और उन्हें कमरे में बंद कर लिया था जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें छुड़ाकर थाने ले गई थी। यह कार्रवाई चुनाव आयोग के आदेशों पर हुई है, जिसकी शिकायत कांग्रेसी उम्मीदवार करमजीत कौर चौधरी ने की थी।

03:15 PM, 10-May-2023


1923 में जन्मे स्वर्ण नगर जालंधर के रहने वाले 100 साल के प्रकाश सिंह वोट डालने के बाद अपना निशान दिखाते हुए
विज्ञापन

03:01 PM, 10-May-2023

देहात में पुलिस ने करवाई अनाउंसमेंट

उपचुनाव में पोलिंग बूथों पर बैठे बाहरी नेताओं की उपस्थिति की शिकायत चुनाव आयोग के पास पहुंची तो बाद दोपहर कुंभकरण की नींद सो रही पुलिस ने अलावलपुर के गांव में अनाउंसमेंट करवाई। पुलिस ने कहा कि बूथ पर दूसरे जिले का तो छोड़ो दूसरे गांव का कोई भी व्यक्ति नहीं होना चाहिये। अगर कोई मतदान प्रक्रिया को बाधित कर रहा है या मतदाताओं को लालच दे रहा है तो इसकी शिकायत करें, उसे तुरंत गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

02:45 PM, 10-May-2023

जालंधर वेस्ट में आप के बूथ पर बैठे दिखे अमृतसर के विधायक अजय गुप्ता

उपचुनाव में चुनाव आयोग के आदेशों की धज्जियां जमकर उड़ाई जा रही है। अब बाहरी लोगों को लेकर गरमाए सियासी माहौल के बीच मॉडल हाउस में अमृतसर सेंट्रल के विधायक अजय गुप्ता आम आदमी पार्टी के बूथ पर बैठे दिखे। इस दौरान वह आप वर्करों के साथ चर्चा करते दिखे। लेकिन किसी भी पार्टी द्वारा उनके पोलिंग बूथ पर बैठने का विरोध नहीं किया है।

02:40 PM, 10-May-2023

फिल्लौर और करतारपुर में हंगामा... भिड़ गए कांग्रेसी और आप कार्यकर्ता

मतदान के दौरान विधानसभा करतारपुर और फिल्लौर में हंगामा हुआ। करतारपुर में लुधियाना के विधायक मदन लाल बग्गा की गाड़ी रोका गया है तो फिल्लोर में बिक्रमजीत चौधरी ने हल्के के बाहर से आए आप वर्करों को पकड़ा है। दोनो विधानसभा हल्कों में तीखी नोकझोंक की खबरे भी सामने आई। बताया जा रहा है कि आप नेता और वर्कर जिला के बाहर से आकर वोटिंग को प्रभावित कर रहे हैं।

02:32 PM, 10-May-2023

आदमपुर में पूर्व अकाली विधायक ने भी पकड़े बाहरी लोग

आदमपुर में अकाली दल के पूर्व वियायक पवन टीनू ने आरोप लगाया कि यहां पोलिंग बूथ में अटारी से आए आम आदमी पार्टी के वर्कर बैठे हुए हैं। उन्होंने कहा कि लोकल कोई भी बैठे, हमें कोई एतराज नहीं है। चुनाव आयोग के ही नियम है कि कोई बाहरी व्यक्ति नहीं आ सकता। इसके बावजूद ये सब हो रहा है। ऐसे में क्या यह फ्री एंड फेयर इलेक्शन है?

02:24 PM, 10-May-2023

पोलिंग एजेंटों को लेकर बवाल

जालंधर के लोकसभा उपचुनाव में पोलिंग एजेंटों को लेकर सियासी बवाल मच गया है। कांग्रेस और भाजपा ने कुछ फोटो जारी की हैं, जिसमें दावा किया कि आम आदमी पार्टी ने बाहर से कार्यकर्ता बुलाकर यहां पोलिंग एजेंट बना रखे हैं। तो आम आदमी पार्टी सरकार के शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस ने कहा कि विरोधी पार्टियों को पोलिंग एजेंट नहीं मिल रहे हैं। उनके बूथ खाली पड़े हुए हैं। वहीं इसको लेकर भाजपा के प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा ने कहा कि चुनाव आयोग और जालंधर के डीसी को भी शिकायत भेज दी है और बाहरी लोगों को चुनाव प्रभावित करने पर कार्रवाई करने के लिये कहा है। 

02:15 PM, 10-May-2023

पत्थरबाजी में एक युवक बुरी तरह से लहुलुहान

वोटिंग के दौरान जालंधर वेस्ट के भार्गव कैंप में नारी निकेतन के पास लगे बूथ पर हिंसक झड़प हुई है। मारपीट के दौरान कुछ देर के लिये बूथ पर वोटिंग रोकी गई। विरोधी पार्टी के वर्करों द्वारा पत्थरबाजी हुई है। पत्थरबाजी में एक युवक बुरी तरह से लहुलुहान हुआ है। उसे गंभीर हालात में अस्पताल दाखिल करवाया गया है ।

01:19 PM, 10-May-2023

चुनाव आयोग की मेल कर शिकायत दर्ज करवाई

जालंधर उपचुनाव में बूथों पर बैठे आप विधायकों का विरोध करते हुए कांग्रेसी प्रत्याशी करमजीत कौर चौधरी ने चुनाव आयोग की मेल कर शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में कहा गया कि आप के अन्य जिलों से आये विधायकों ने मतदान प्रक्रिया को शांतिपूर्णता को भंग किया है, वोटरों को लुभा रहे हैं और धमका रहे हैं। इन पर तुरंत कार्रवाई की जाये।

12:55 PM, 10-May-2023

दिव्यांग बेटी को साथ लेकर वोट डालने आई बबिता

12:25 PM, 10-May-2023

वोट के बदले दे रहे थे आटा, पुलिस पहुंची तो भाग गये लोग

वोटरों को लुभाने के लिये सियासी पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ नहीं। देर रात थाना डिविजन नंबर 8 इलाके में पड़ते लंबा पिंड चौक के पास बंट रहा चुनावी आटा पुलिस ने बरामद किया। हालांकि इस दौरान आटा बांटने वाले मौके से फरार हो गए। इलाके में कुछ लोग वोटों पर आटे का लालच देकर वोट मांग रहे थे।


मौके से पुलिस को बरामद हुई आटे की बोरियां।

पता लगने पर दूसरी पार्टी के लोग मौके पर पहुंच गए। दूसरी पार्टी की सूचना पर थाना डिवीजन नंबर आठ की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुछ आटे की थैली बरामद कीं। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया लेकिन कुछ लोग फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच करने के साथ आटा किसके कहने पर बांटा जा रहा था इसकी पूछताछ की जा रही है।

Adblock test (Why?)


Jalandhar Bypoll 2023 Live: आप विधायक टोंग पर केस दर्ज, पुलिस ने चार घंटे तक थाने में बिठाकर रखा - अमर उजाला
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...