Rechercher dans ce blog

Saturday, May 6, 2023

Nitish Rana's wife Harassment: दिल्ली में नीतीश राणा की पत्नी से छेड़छाड़, बाइक पर थे आरोपी, दोनों गिरफ्तार - अमर उजाला

Man held for stalking, harassing cricketer Nitish Rana's wife in Delhi

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखे आरोपी - फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नीतीश राणा की पत्नी के साथ दिल्ली में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। राणा की पत्नी दक्षिण दिल्ली में थीं, जब दो आरोपियों ने उनका पीछा किया और उन्हें घूरते रहे। इसके बाद दिल्ली के कीर्ति नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई। । इस मामले में दो लोग आरोपी हैं और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। कीर्ति नगर पुलिस स्टेशन के एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि नीतीश राणा की पत्नी से छेड़छाड़ करने वाले दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

कीर्ति नगर पुलिस स्टेशन में ईमेल के जरिए शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायत में कहा गया चार मई को रात साढ़े आठ बजे पीड़िता अपने ड्राइवर के साथ कार में घर जा रही थी। छतरपुर से मॉडल टाउन जाने के दौरान चौराहे में सिग्नल के हरे होने का इंतजार करते समय दो बाइक सवार तेजी से आए। कीर्ति नगर के इस चौराहे पर बाइक पीड़िता की कार से सामने रोकी और महिला की तरफ घूरते हुए कार में हाथ से टक्कर मारी। इस मामले में छह तारीख को एफआईआर दर्ज कर ली गई है। 

पुलिस ने कीर्ति नगर के उस चौराहे की सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो आरोपियों की पहचान चैतन्य शिवम और विवेक के रूप में हुई है। दोनों की उम्र 18 वर्ष है। एक आरोप पांडव नगर और दूसरा पटेल नगर में रहता है। सोशल मीडिया पर दोनों आरोपियों की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Adblock test (Why?)


Nitish Rana's wife Harassment: दिल्ली में नीतीश राणा की पत्नी से छेड़छाड़, बाइक पर थे आरोपी, दोनों गिरफ्तार - अमर उजाला
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...