Rechercher dans ce blog

Tuesday, June 13, 2023

ओडश क टट सटल पलट म भप हई लक 19 झलस करमचर असपतल म भरत - NDTV India

ओडिशा के टाटा स्टील प्लांट में भाप हुई लीक, 19 झुलसे कर्मचारी अस्पताल में भर्ती
नई दिल्ली:

ओडिशा के टाटा स्टील प्लांट (Tata Steel Plant) में भांप लीक होने के कारण 19 कर्मचारी झुलस गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. टाटा स्टील की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि ओडिशा के ढेंकनाल में टाटा स्टील मेरामंडली वर्क्स में भाप  निकलने के कारण बीएफपीपी2 पावर प्लांट में एक दुर्घटना हुई है.

यह भी पढ़ें

बयान में कहा गया है कि दुर्घटना मंगलवार दोपहर 1:00 बजे हुई. निरीक्षण कार्य और साइट पर काम करने वाले कुछ लोग इस घटना में घायल हुए हैं. जिन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दुर्घटना के तुरंत बाद, सभी आपातकालीन प्रोटोकॉल सेवाओं को सक्रिय कर दिया गया है. 

टाटा स्टील की तरफ से कहा गया है कि उसने प्रभावित कर्मचारियों के परिवार के सदस्यों से संपर्क किया है और उनकी मदद की जा रही है. साथ ही कंपनी की तरफ से कहा गया है कि हम जमीन पर संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए एक आंतरिक जांच शुरू कर दी गई है. सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और हम इस घटना से सीखने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

ये भी पढ़ें-

Adblock test (Why?)


ओडिशा के टाटा स्टील प्लांट में भाप हुई लीक, 19 झुलसे कर्मचारी अस्पताल में भर्ती - NDTV India
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...