Rechercher dans ce blog

Saturday, June 10, 2023

AAP Maha Rally: केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ कल होगी AAP की महारैली, रामलीला मैदान में तैयारियां - ABP न्यूज़

Delhi News: दिल्ली में केंद्र सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेश के खिलाफ अरविंद केजरीवाल देश भर के विपक्षी दलों के नेताओं से मिल कर राजसभा में इस अध्यादेश के खिलाफ समर्थन जुटाने में लगे हैं. वहीं दूसरी तरफ रविवार यानी 11 जून को रामलीला मैदान में आम आदमी पार्टी महारैली आयोजित कर रही है. इस दौरान आप लोगों के समर्थन के साथ केंद्र सरकार के समक्ष अपनी जनशक्ति का भी प्रदर्शन करने करने की तैयारी में है.

जहां केजरीवाल विपक्ष को लामबंद करने में लगे हैं, तो वहीं दिल्ली आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक समेत आप के सभी बड़े नेता इस महारैली को सफल बनाने की मुहिम में जुटे हुए हैं. तैयारियां अंतिम चरण में है. कल होने वाली इस महारैली का जायजा लेने के लिए शुक्रवार को गोपाल राय रामलीला मैदान पहुंचे. यहां उन्होंने आयोजन समिति के प्रमुख सदस्यों और कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की साथ ही चल रही तैयारियों और वहां की जाने वाली व्यवस्थाओं की जानकारी ली.

केजरीवाल, मान समेत AAP के बड़े नेता करेंगे शिरकत

इस दौरान उन्होंने बताया कि महारैली की शुरुआत सुबह 10 बजे से होगी, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री, पार्टी के सांसद और अन्य वरिष्ठ नेता इस महारैली को संबोधित करेंगे. पार्टी के तमाम पार्षद, विधायक और अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के अलावा बड़ी तादाद में आम लोग भी इस महारैली में शामिल होंगे. वहीं भीषण गर्मी में हो रही इस महारैली में लोगों को दिक्कत ना हो, इसके लिए पूरे मैदान में पंडाल लगाया जा रहा है. साथ ही पानी, टॉयलेट, फायर सेफ्टी और मेडिकल इमरजेंसी से निपटने के लिए भी जरूरी इंतजाम रहेंगे.

डोर-टू-डोर चलाया अभियान 

इसके साथ ही पूरे पंडाल में कुर्सियां भी लगाई जाएंगी. राय ने दावा किया कि यह अब तक की सबसे बड़ी और ऐतिहासिक रैली होगी. पार्टी सूत्रों ने एक लाख से अधिक लोगों के आने की उम्मीद जताई है. इसके लिए विधानसभा क्षेत्रों के हिसाब से बसों का इंतजाम भी किया गया है. उन्होंने बताया कि रैली को सफल बनाने के लिए पूरी दिल्ली में डोर टु डोर कैंपेन चलाया जा रहा है. सौरभ भारद्वाज समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को बता रहे हैं कि केंद्र सरकार ने किस तरह से अध्यादेश लाकर दिल्ली की जनता का अपमान किया है.

डोर टू डोर कैम्पेन के अलावा आप के नेता सोशल मीडिया के माध्यम से भी दिल्ली के लोगों से भारी संख्या में इस महारैली में शामिल होने की अपील कर रहे हैं. जिससे इस महारैली को सफल बनाया जा सके और केंद्र सरकार पर इस अध्यादेश को वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा सके.

ये भी पढ़ें:- पंडित धीरेंद्र शास्त्री की दिल्ली में एंट्री से गदगद हुए BJP नेता, कथा में भीड़ जुटाने के लिए इस खास तरह से कर रहे प्रमोशन

Adblock test (Why?)


AAP Maha Rally: केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ कल होगी AAP की महारैली, रामलीला मैदान में तैयारियां - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...