Rechercher dans ce blog

Thursday, July 13, 2023

पटना में BJP के मार्च पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, वाटर कैनन का भी किया गया इस्तेमाल - NDTV India

पटना में BJP के मार्च पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, वाटर कैनन का भी किया गया इस्तेमाल
ताज़ा खबर
पटना में BJP के मार्च पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, वाटर कैनन का भी किया गया इस्तेमाल

बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी के प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज किया है. इस लाठीचार्ज में कई लोग घायल हुए हैं. पटना में गुरुवार को बीजेपी कार्यकर्ता और नेता मौजूदा नीतीश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के साथ-साथ मार्च निकाल रहे थे. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को प्रदर्शन स्थल से हटाने और विधानसभा के घेराव से रोकने के लिए वाटर कैनन और आंसू गैस के गोलों को भी इस्तेमाल किया. बता दें कि राज्य में शिक्षकों की नियुक्ति के मुद्दे पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार के खिलाफ विधानसभा मार्च निकाल रहे थे. 

पटना में बीजेपी के इस मार्च में बिहार बीजेपी के कई बड़े नेता भी शामिल हुए.बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता विधानसभा का घेराव करने जा रहे थे. इसी दौरान पहले पुलिस ने बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को रोका और थोड़ी देर बाद पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज कर दिया. मिल रही जानकारी के अनुसार ये मार्च पटना के गांधी मैदान से विधानसभा तक निकाला जा रहा था. 

विभिन्न मुद्दों को लेकर सड़क पर उतरी बीजेपी

बीजेपी बिहार में शिक्षकों को नियुक्ति पत्र मिलने में हो रही देरी से लेकर राज्य में चल रहे भ्रष्टाचार और अन्य मुद्दों को लेकर गुरुवार को मार्च कर रही थी. बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ता गांधी मैदान से विधानसभा तक मार्च निकाल रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने इन कार्यकर्ताओं और नेताओं को रोकने की कोशिश की. 

सांसदों और विधायकों ने भी लिया हिस्सा

पटना में बीजेपी के इस मार्च में बीजेपी के कई सांसद और विधायक भी शामिल हुए. इस मार्च में राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा, बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी और कई विधायक भी शामिल हुए. कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज को बिहार के बीजेपी के नेताओं ने सीएम नीतीश कुमार की दमनकारी नीति का उदाहरण बताया है. 

यह एक ब्रेकिंग न्यूज़ है, इसमें विस्तृत विवरण जल्द जोड़ दिया जाएगा. अधिक जानकारी और ताज़ातरीन अपडेट के लिए कृपया इस पेज को रीफ्रेश करें.

Adblock test (Why?)


पटना में BJP के मार्च पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, वाटर कैनन का भी किया गया इस्तेमाल - NDTV India
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...