Rechercher dans ce blog

Saturday, July 29, 2023

Rajasthan Election 2023: जेपी नड्डा की टीम में बंसल, राजस्थान में शुरू हुई एक नई चर्चा, किसे आगे - ABP न्यूज़

Rajasthan Election 2023 News: राजस्थान में विधान सभा चुनाव है और ऐसे में जेपी नड्ढा (JP Nadda ) ने दो महिला नेत्रियों को अपनी टीम में जगह दी है. इन दोनों नेत्रियों को क्यों जगह मिली है इसके अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि, इन दोनों नेत्रियों को टीम में रिपीट किया है. वहीं राजस्थान से इस बार सुनील बंसल को रखा गया है. सुनील बंसल को राष्ट्रीय महामंत्री बनाया गया है.

रोचक बात यह है कि जारी हुई नई लिस्ट में कोटपूतली के मूलत: निवासी सुनील बंसल (Sunil Bansal) को राजस्थान का दिखाया गया है. इसे लेकर यहां की सियात में कई चर्चाएं हैं. वहीं इस लिस्ट में शामिल वसुंधरा राजे (Vasundhra Raje) और अलका गुर्जर (Alka Gurjar) राजस्थान की राजनीति की बड़ी 'खिलाड़ी' हैं. क्या इन्हें आने वाले चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी यह अभी भी साफ नहीं है. वहींं आज जयपुर में वसुंधरा राजे की जेपी नड्डा से मुलाकात हुई है.

सुनील बंसल के नाम पर चर्चा?

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री को क्या राजस्थान में बड़ी जिम्मेदारी देने की तैयारी तो नहीं है. क्योंकि, इसके पहले सुनील बंसल के राज्य के आगे राजस्थान नहीं लिखा जाता रहा है. हालांकि, उन्हें कई बड़ी जिम्मेदारी दी जा चुकी है. कई राज्यों के प्रभारी हैं. उसके साथ ही साथ यूपी में उनके किये कार्यों की चर्चा खूब हुई है. अब राजस्थान चुनाव से पहले उनके नाम की चर्चा तेज हो गई है. सूत्र बता रहे हैं कि बंसल के राजस्थान में दौरे शुरू हो सकते हैं. 

क्या है पार्टी का संकेत?

पूर्वी राजस्थान को लेकर भाजपा अलर्ट है. उस क्षेत्र के सभी नेताओं को कुछ न कुछ बड़ी जिम्मेदारी दी जा रही है. पिछले दिनों किरोड़ी लाल मीणा को राष्ट्रीय  कार्यकारिणी में जगह दी गई है. अब अल्का गुर्जर को फिर से रिपीट करके के एक और सन्देश दिया है. राजस्थान भाजपा संगठन में जल्द ही कुछ और बड़े बदलाव होने की सुगबुगाहट तेज हो गई है. 

अल्का गुर्जर ने कही ये बात 

अल्का गुर्जर ने ट्वीट किया है कि भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त राष्ट्रीय पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई एंव शुभकामनाएं. पुनः मुझे राष्ट्रीय सचिव की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने के लिए शीर्ष नेतृत्व का कोटि कोटि आभार. 

Adblock test (Why?)


Rajasthan Election 2023: जेपी नड्डा की टीम में बंसल, राजस्थान में शुरू हुई एक नई चर्चा, किसे आगे - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...