Rechercher dans ce blog

Sunday, August 27, 2023

'ओवैसी के हाथ में है KCR की स्टीयरिंग', तेलंगाना में अमित शाह का BRS पर हमला - Aaj Tak

तेलंगाना में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे लेकर सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गई हैं. इसी क्रम में गृहमंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के खम्मम में एक जनसभा की. उन्होंने कहा कि AIMIM समर्थित  BRS पार्टी की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. साथ ही कहा कि क्या आप लोग ऐसा सीएम (केसीआर) बनाना चाहते हैं, जिसकी कार का स्टीयरिंग ओवैसी के हाथ में हो.

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक 4जी पार्टी है जिसमें इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी हैं. उन्होंने कहा कि ओवैसी की पार्टी 3जी पार्टी है, यानी तीन पीढ़ियों वाली, जबकि केसीआर की पार्टी 2जी पार्टी है, यानी केसीआर और केटीआर. तेलंगाना में 4जी, 3जी या 2जी पार्टी नहीं, बल्कि मोदी जी की पार्टी सरकार बनाएगी.

अमित शाह ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने तेलंगाना के उन सैनिकों के सभी बलिदानों को बिखेर दिया है, जिन्होंने रजाकारों से लड़ाई की और उनके शासन को समाप्त किया. चुनाव नजदीक आ रहे हैं, मैं आपको बताऊंगा कि हम केसीआर के शासन को खत्म करके पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे. यहां से जल्द ही केसीआर का शासन खत्म हो जाएगा.

Advertisement

गृहमंत्री ने कहा कि आप (लोग) अच्छी तरह से जानते हैं, केसीआर औवेसी के साथ हैं, हम न तो ओवेसी के साथ विलय करेंगे और न ही केसीआर के साथ. उन्होंने कहा कि खड़गे जी, आप अच्छी तरह जानते हैं कि हम ओवैसी और उनके सहयोगियों के साथ मंच साझा नहीं करेंगे, आप सभी का आपस में स्नेह है. उन्होंने कहा कि मैं सलाह देना चाहता हूं कि किसान विरोधी, दलित विरोधी, युवा विरोधी केसीआर पार्टी को हटाएं. 
 

Adblock test (Why?)


'ओवैसी के हाथ में है KCR की स्टीयरिंग', तेलंगाना में अमित शाह का BRS पर हमला - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...