Rechercher dans ce blog

Saturday, September 16, 2023

CWC Meeting 2023: कांग्रेस के इस नेता ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कुछ - ABP न्यूज़

Congress Working Committee Meeting 2023: तेलंगाना के हैदराबाद में आज (16 सितंबर 2023) से होने वाली कांग्रेस की वर्किंग कमिटी की बैठक में शामिल होने पार्टी के कई बड़े नेता पहुंचे हैं. बैठक में भाग लेने पहुंचे पार्टी की मीडिया और पब्लिसिटी सेल के प्रमुख पवन खेड़ा ने इस दौरान मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस की इस मीटिंग और संघर्ष पर भी काफी कुछ कहा.

पवन खेड़ा ने कहा, वर्किंग कमिटी की यह बैठक काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि अगले एक साल के अंदर पांच राज्यों में चुनाव और फिर लोकसभा चुनाव होने हैं. पिछले एक साल से कांग्रेस पार्टी सड़कों पर है, लोगों के मुद्दों पर सवाल उठा रही है. राहुल गांधी की ओर से शुरू की गई भारत जोड़ो यात्रा आज भी जारी है, इस यात्रा ने देश की राजनीति को बदल दिया है. नरेंद्र मोदी हों शाह हों, कोई भी हो आपको मुद्दों पर आना होगा.

कांग्रेस और देश के अन्य दलों के बीच अंतर

उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पार्टी की खासियत पर भी बात की. उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर कैसा लोकतंत्र होना चाहिए वो हमने पार्टी अध्यक्ष का चुनाव कर के दिखा दिया. हमारी पार्टी और अन्य दलों की पार्टी के बीच यही अंतर है. आपमें से कई लोगों को कांग्रेस पार्टी से शिकायत थी कि हम देश की सड़कों पर नहीं हैं. मुझे उम्मीद है कि अब वह शिकायत खत्म हो गई है. राहुल गांधी ने 4,000 किलोमीटर की भारत जोड़ो यात्रा की. यह हमारी राजनीति करने के तरीके में एक महत्वपूर्ण मोड़ था.

वेणुगोपाल ने तेलंगाना में जीत की जताई उम्मीद

वहीं, कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा, "ये पहली बार है कि जब कई साल बाद दिल्ली के बाहर सीडब्ल्यूसी की बैठक रखी गई है. जैसे ही तेलंगाना राज्य बना, लोग जानते हैं कि बीआरएस कैसे सत्ता में आई. तेलंगाना देश के सबसे भ्रष्ट राज्यों में से एक है. यहां के लोग सरकार से परेशान हो चुके हैं. हम तेलंगाना के लोगों को 6 गारंटी देंगे. उम्मीद है कि यहां चुनाव में कांग्रेस को बहुमत मिलेगा."

ये भी पढ़ें

Popular Global Leaders: दुनिया में फिर बजा भारत का डंका, पीएम मोदी बने मोस्ट पॉपुलर ग्लोबल लीडर

Adblock test (Why?)


CWC Meeting 2023: कांग्रेस के इस नेता ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कुछ - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...