Rechercher dans ce blog

Saturday, October 21, 2023

Telangana Assembly Election: राहुल गांधी कोई 'बब्बर शेर' नहीं, बल्कि... BRS नेता के कविता ने साधा कांग्रेस - ABP न्यूज़

Telangana Assembly Election 2023: तेलंगाना में सियासी बिगुल बज गया है. सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं और एक दूसरे पर हमलावर हो रही हैं. इस बीच भारत राष्ट्र समिति (BRS) एमएलसी नेता के कविता ने शनिवार (21 अक्टूबर) को राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला और उन्हें कागजी शेर और स्थानीय राजनीति को न समझने वाला बताया. 

इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को अपनी चुनावी रैली में तेलंगाना सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोपों विचार करने को भी कहा. बीआरएस नेता के कविता ने कहा कि राहुल गांधी आप तेलंगाना आएं, लेकिन सार्वजनिक रूप से जो कह रहे हैं उसकी समीक्षा करें.

बीआरएस नेता ने आगे कहा, "राहुल गांधी कोई 'बब्बर शेर' नहीं हैं. वह एक कागजी शेर हैं, क्योंकि कोई भी उन्हें कुछ भी लिखकर दे देता है और वह उसे पढ़ देते हैं."

'स्थानीय राजनीति नहीं समझते राहुल गांधी'
के कविता ने शनिवार (21 अक्टूबर) को न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि वायनाड के सांसद स्थानीय स्थिति को नहीं समझते हैं, वह स्थानीय राजनीति को नहीं समझते हैं और न ही उनमें इस क्षेत्र की स्थानीय परंपराओं या संस्कृति की समझ नहीं हैं. उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोग राजनीतिक रूप से सबसे ज्यादा जागरूक हैं, क्योंकि हमने अपने राज्य के लिए लड़ाई लड़ी, हमने अपने राज्य के लिए अपनी जान दे दी.

'अगली बार शहीद की मां के पास जाएं राहुल'
राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "अगली बार जब आप यहां आएं तो किसी 'डोसा बंदी' (स्टॉल) पर जाकर डोसा न खाएं, बल्कि तेलंगाना के किसी शहीद की मां के पास जाएं, तब आपको दर्द का पता चलेगा और तेलंगाना का मुद्दा भी समझ आएगा नहीं तो आप कुछ नहीं समझेंगे.''

30 नवंबर को होना है मतदान
गौरतलब है कि भारतीय चुनाव आयोग (ECI) ने 9 अक्टूबर को घोषणा की थी कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव 30 नवंबर को होंगे और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी. 2018 में हुए पिछले विधानसभा चुनाव में बीआरएस 119 में से 88 सीटें जीती थीं. वहीं, कांग्रेस 19 सीटों के साथ दूसरे स्थान पर रही.

यह भी पढ़ें- MP में कांग्रेस ने काटे 6 विधायकों के टिकट तो भड़की बगावत की आग, MLA राकेश मावई बोले- धोखा भूलूंगा नहीं 

Adblock test (Why?)


Telangana Assembly Election: राहुल गांधी कोई 'बब्बर शेर' नहीं, बल्कि... BRS नेता के कविता ने साधा कांग्रेस - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...