Rechercher dans ce blog

Monday, November 20, 2023

Ram Rahim News: राम रहीम फिर मिली पैरोल, 21 दिनों के लिए जेल से आएगा बाहर - ABP न्यूज़

Ram Rahim Latest News: रेप मामले में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा चीफ गुरमीत राम रहीम फिर जेल से बाहर निकलने वाला है. राम रहीम को 21 दिनों की पैरोल मिली है. राम रहीम यूपी के बागपत के बरनावा आश्रम में 21 दिन गुजारेगा. संभावना है कि डेरा प्रमुख के साथ उसकी मुंह बोली बेटे हरीप्रीत भी आएगी. फरलो मंजूर होने के बाद उसके अनुयायियों में खुशी की लहर दौड़ गई है और आश्रम में उसके आने की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं.

उधर, राम रहीम के बाहर आने को अगले साल हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है. डेरा सच्चा सौदा आश्रम के प्रवक्ता जितेंद्र खुराना ने बताया कि उन्हें भी मीडिया से जानकारी मिली है कि 21 दिन की फरलो मंजूर हो गई है. इंस्पेक्टर बिनौली एमपी सिंह ने बताया कि रोहतक जेल अधीक्षक ने इस संबंध में कई बिंदुओं पर रिपोर्ट मांगी थी, जिसे भेज दिया गया था.

पांचवी बार बाहर आ रहा है राम रहीम
डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह को सबसे पहले 30 दिन की पैरोल 17 जून 2022 को मिली. इसके बाद वह बरनावा आश्रम में रहा. 18 जुलाई को वापस सुनारिया जेल चला गया. 88 दिन बाद फिर 15 अक्टूबर को दूसरी बार पैरोल मिल गई. 25 नवंबर को वह वापस सुनारिया जेल चला गया. 21 जनवरी 2023 को फिर तीसरी बार 40 दिन की पैरोल पर गुरमीत सिंह बरनावा आश्रम में आकर रहा. तीन मार्च को पैरोल पूरी कर वापस सुनारिया जेल चला गया. चौथी बार फिर डेरा प्रमुख 20 जुलाई को 30 दिन की पैरोल पर बरनावा आश्रम पहुंचा था. उसके बाद वह जेल में चला गया था. 

पेर मामले में रोहतक जेल में काट रहा है सजा
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह रोहतक की सुनारिया जेल में रेप के मामले में सजा काट रहा है. इस बार डेरा प्रमुख जो जेल से बाहर आ रहा है उसके पीछे राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं क्योंकि अगले साल हरियाणा में विधानसभा चुनाव भी होने है. यही कारण है कि फरलो मंजूर होने के पीछे हरियाणा विधानसभा चुनाव से जोड़ा जा रहा है.

Gurudwara Sahib Kartarpur में नॉनवेज पार्टी को लेकर भड़के सुखबीर सिंह बादल, बिक्रम सिंह मजीठिया ने भी की ये मांग

Adblock test (Why?)


Ram Rahim News: राम रहीम फिर मिली पैरोल, 21 दिनों के लिए जेल से आएगा बाहर - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...