Rechercher dans ce blog

Sunday, October 9, 2022

RJD की मीटिंग छोड़कर गुस्से में निकले तेज प्रताप, बोले- श्याम रजक ने मेरी बहन को दी गाली - Aaj Tak

RJD के राष्ट्रीय अधिवेशन में रविवार को भारी हंगामा हुआ. दरअसल राजद नेता तेजप्रताप यादव मीटिंग से तमतमाते हुए निकले. इस दौरान तेजप्रताप यादव ने श्याम रजक को RSS का एजेंट बताया. मीटिंग से बाहर निकलने के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा कि श्याम रजक ने मेरी बहन को गाली दी.

दरअसल, नई दिल्ली में RJD का राष्ट्रीय अधिवेशन हुआ था. बैठक में लालू यादव के बड़े बेटे और  बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव भी शामिल हुए थे. लेकिन थोड़ी देर बाद ही तेज प्रताप यादव मीटिंग छोड़कर बाहर निकल आए. वह गुस्से से लाल थे. इस दौरान उन्होंने अपनी ही पार्टी के नेता श्याम रजक पर बड़ा आरोप लगाया. तेज प्रताप ने कहा कि श्याम रजक ने मुझे बहन की गाली दी है. इसका ऑडियो मेरे पास है. मैं अपने सोशल मीडिया पेज से इस ऑडियो को शेयर करूंगा.

तेज प्रताप यादव ने कहा कि जब हमने श्याम रजक से कार्यक्रम के बारे में पूछा तो उन्होंने गंदी-गंदी गालियां दीं. मेरी बहन और पीए को गाली दी गई. इसका ऑडियो हम बिहार की जनता को सुनाएंगे. तेज प्रताप ने श्याम रजक पर RSS और बीजेपी का एजेंट होने का आरोप भी लगाया. साथ ही कहा कि ऐसे बीजेपी-आरएसएस के लोगों को संगठन से बाहर कर देना चाहिए. इस दौरान जब तेजप्रताप यादव से मीटिंग छोड़कर जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यहां कोई गाली सुनने नहीं आया है.

श्याम रजक की प्रतिक्रिया भी सामने आई


एजेंसी के मुताबिक इस मामले में श्याम रजक की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है. उन्होंने कहा कि मुझे इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं करनी है. तेजप्रताप जो कहना चाहते हैं, वह कह रहे हैं. वह शक्तिशाली हैं और मैं एक दलित व्यक्ति हूं. इसके अलावा कुछ नहीं कह सकता.

जगदानंद सिंह बैठक में नहीं हुए शामिल

राजद का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन रविवार को नई दिल्ली में शुरु हुआ. इस बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह शामिल नहीं हुए हैं. दरअसल, वह अपने बेटे सुधाकर सिंह के नीतीश कुमार सरकार से कृषि मंत्री के रूप में इस्तीफा देने के बाद से ही  पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से नाराज हैं.


संभावना है कि राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन यानी सोमवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति कर सकते हैं. लिहाजा अब्दुल बारी सिद्दीकी और श्याम रजक जैसे वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों के नाम चर्चा में हैं. ये बैठक राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के 10 अक्टूबर को किडनी प्रत्यारोपण के लिए सिंगापुर जाने से पहले हो रही है.

ये भी देखें

Adblock test (Why?)


RJD की मीटिंग छोड़कर गुस्से में निकले तेज प्रताप, बोले- श्याम रजक ने मेरी बहन को दी गाली - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...