Rechercher dans ce blog

Monday, January 9, 2023

रनवे किनारे करते रह गए इंतजार, बेंगलुरु एयरपोर्ट पर 50 यात्रियों को छोड़कर उड़ा विमान - Aaj Tak

विमानन कंपनी गो फर्स्ट (Go First) की फ्लाइट सोमवार को 50 से अधिक यात्रियों के बिना ही रवाना हो गई. ये यात्री रनवे पर बस में सवार थे. लेकिन फ्लाइट इनके बिना ही उड़ान भर गई. कई यात्रियों ने बाद में विमानन कंपनी पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. 

बेंगलुरु से दिल्ली जा रही गो फर्स्ट फ्लाइट G8116 सोमवार को सुबह 6.30 बजे बेंगलुरु हवाईअड्डे से रवाना हुई. कई सोशल मीडिया यूजर्स के मुताबिक, विमान 54 यात्रियों के बिना ही उड़ान भर गया. ये यात्री रनवे पर बस में ही बैठे रह गए. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने बेंगलुरु एयरपोर्ट का वीडियो शेयर कर कहा कि गो फर्स्ट की बेंगलुरु से दिल्ली जाने वाली G8116 फ्लाइट. 54 यात्रियों को लिए बिना ही उड़ गया विमान. फ्लाइट में इन 54 यात्रियों का सामान सवार था. लेकिन इन यात्रियों को लिए बिना ही विमान ने उड़ान भरी. यात्री परेशान हैं.

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट कर कहा कि G8116 बेंगलुरु से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट रनवे पर ही यात्रियों को छोड़ गई. जबकि ये यात्री गेट नंबर 25 से बोर्डिंग पास ले चुके थे. 

वहीं, इस मामले पर विमानन कंपनी ने प्रतिक्रिया देते हुए असुविधा के लिए खेद जताया है.

Adblock test (Why?)


रनवे किनारे करते रह गए इंतजार, बेंगलुरु एयरपोर्ट पर 50 यात्रियों को छोड़कर उड़ा विमान - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...