Rechercher dans ce blog

Monday, January 9, 2023

Breaking News Live: कंझावला केस में सुल्तानपुरी थाने के बाहर अंजलि के परिवार का धरना, हत्या का केस दर्ज करने क - ABP न्यूज़

Breaking News Live Updates 10th January' 2023: मॉस्को से गोवा आ रही फ्लाइट में बम होने की धमकी के बाद सोमवार को गुजरात के जामनगर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग हुई. 244 यात्रियों को लेकर आ रही फ्लाइट की जांच के लिए लोकल पुलिस, एंबुलेंस और बम स्क्वायड मौके पर पहुंचे. गुजरात पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि जांच चल रही है. सभी यात्रा सुरक्षित हैं और उन्हें फ्लाइट से उतार दिया गया है. 

दरअसल, रात 9 बजकर 49 मिनट पर "एज़र एयर" के विमान ने गुजरात के जामनगर में इमरजेंसी लैंडिंग की गई. विमान में क्रू मेंबर और यात्रियों को मिलाकर कुल 244 लोग सवार थे. विमान के उतरते ही सबसे पहले गुजरात पुलिस और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा और प्लेन की जांच शुरू की. यात्रियों के सामान की जांच बम निरोधक दस्ते ने शुरू की.

कोरोना का हाल

देश में सोमवार (9 जनवरी) को कोरोनावायरस के 170 नए केस मिले हैं. जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 2,371 हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, अब कुल मामलों की संख्या 4.46 करोड़ है. वहीं कारोना से कुल मौत की संख्या 5,30,721 है.

मौलाना अरशद मदनी ने कहा...

जमीयत-उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने कहा कि सह-शिक्षा मुस्लिम लड़कियों में 'धर्मत्याग' की ओर ले जा रही है. मौलाना ने कहा, 'मुसलमानों के खिलाफ यह सुनियोजित तरीके से शुरू किया गया है, जिसके तहत हमारी लड़कियों को निशाना बनाया जा रहा है.' अगर इसे रोकने के लिए तत्काल और प्रभावी उपाय नहीं किए गए तो आने वाले दिनों में स्थिति विस्फोटक हो सकती है.

जोशीमठ संकट

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एबीपी न्यूज से कहा कि 70 से ज्यादा परिवारों को शिफ्ट किया गया है. जरूरत पड़ने पर मुआवजे की रकम 5 हजार से बढ़ाएंगे. वहीं, कांग्रेस का आरोप है कि जब मंदिर, शिवलिंग में दरारें आईं तब मोदी सरकार जागी है. साथ ही पांच हजार रुपए मुआवजा एक मजाक है. कांग्रेस ने जोशीमठ को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग की है. जोशीमठ संकट के बीच प्रभावित लोगों में बीजेपी के खिलाफ गुस्सा देखने को मिल रहा है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगे. 

Adblock test (Why?)


Breaking News Live: कंझावला केस में सुल्तानपुरी थाने के बाहर अंजलि के परिवार का धरना, हत्या का केस दर्ज करने क - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...