Rechercher dans ce blog

Thursday, January 12, 2023

Maharashtra: ट्रक और बस में भिड़ंत, शिरडी जा रहे 10 साईं भक्तों की मौत, कई घायल - Aaj Tak

महाराष्ट्र के सिन्नर-शिरडी हाईवे पर भीषण हादसा हुआ है. पाथरे के पास प्राइवेट टूरिस्ट बस और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई है. हादसे में 10 यात्रियों के मारे जाने की जानकारी है. प्राइवेट कम्फर्ट बस में सवार ज्यादातर यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. बस में करीब 50 लोग सवार थे. 

पुलिस के मुताबिक, यह उन 15 बसों में से एक है, जो उल्हासनगर से साईं दर्शन के लिए रवाना हुई थी. शुक्रवार तड़के साईं भक्तों की बस का भीषण हादसा हो गया. मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है और राहत व बचाव कार्य चल रहा है. पुलिस घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा रही है. 

हादसे में जान गंवाने वालों में 5 महिलाएं, 3 पुरुष और 2 बच्चे शामिल हैं. हादसे में 34 घायल लोग घायल भी हैं. जख्मी लोगों को नासिक जिला अस्पताल, निजी अस्पताल और सिन्नर अस्पताल में भर्ती किया गया है. इनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि अंबरनाथ में लक्ष्मीनारायण पैकेजिंग कंपनी कुल 15 बसों से अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों को दर्शन कराने जा रही है. माना जा रहा है कि यह पांचवीं बस है, जो दुर्घटना का शिकार हो गई है.

(रिपोर्ट- प्रवीन ठाकरे)

Adblock test (Why?)


Maharashtra: ट्रक और बस में भिड़ंत, शिरडी जा रहे 10 साईं भक्तों की मौत, कई घायल - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...