Rechercher dans ce blog

Tuesday, January 17, 2023

बेंगलुरु: एक्सीडेंट के बाद शख्स को स्कूटी सवार ने घसीटा, वायरल हो रहा खौफनाक VIDEO - Aaj Tak

बेंगलुरु में दोपहिया वाहन से एक शख्स को रोड पर घसीटे जाने का वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि रॉन्ग साइड से आ रहे स्कूटी सवार ने कार में टक्कर मार दी. इसके बाद जब कार के ड्राइवर ने बाइक सवार को रोकने की कोशिश की तो वह भागने लाग.

इस दौरान कार ड्राइवर ने पकड़ने की कोशिश की तो बाइक सवार उसे घसीटता ले गया. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि यह घटना कब हुई, यह स्पष्ट नहीं है. 

जानकारी के अनुसार, यह घटना बेंगलुरु के मगदी रोड के पास होसाहल्ली मेट्रो स्टेशन के करीब हुई है. बताया जा रहा है कि एक बाइक स्कूटी सवार ने रॉन्ग साइड से आकर कार में टक्कर मार दी थी. इस पर कार के ड्राइवर ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगा.

यहां देखें वीडियो

इसके बाद कार ड्राइवर ने स्कूटी को पकड़ लिया, लेकिन वह स्कूटी को भगाने लगा और ड्राइवर को भी रोड पर घसीटते हुए ले गया. इस दौरान रोड पर चल रहे अन्य कुछ राहगीरों ने घटना को मोबाइल में कैद कर लिया और तुरंत स्कूटी सवार युवक को रोकने की कोशिश की.

ड्राइवर गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में कराया गया भर्ती

इस दौरान ड्राइवर गंभीर रूप से चोटिल हो गया है. उसे इलाज के लिए गोविंदराज नगर के गायत्री अस्पताल में भेजा गया है. आरोपी स्कूटी सवार की पहचान कर ली गई है. इस मामले को लेकर गोविंदराज नगर थाने में केस दर्ज किया गया है. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. आरोपी युवक मेडिकल सेल्समैन है. उसने कार चालक 55 वर्षीय मुथप्पा को घसीटा था.

Adblock test (Why?)


बेंगलुरु: एक्सीडेंट के बाद शख्स को स्कूटी सवार ने घसीटा, वायरल हो रहा खौफनाक VIDEO - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...