Rechercher dans ce blog

Sunday, February 19, 2023

Asaduddin Owaisi: दिल्ली में ओवैसी के घर पर पथराव, खिड़कियां टूटीं, AIMIM चीफ ने दर्ज कराई शिकायत - ABP न्यूज़

Asaduddin Owaisi House Stone Pelting: दिल्ली में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के घर पर बदमाशों ने रविवार (19 फरवरी) देर शाम पथराव कर दिया. पथराव के बाद ओवैसी के घर की खिड़कियां टूट गईं. इस घटना की पुष्टि दिल्ली पुलिस ने की है. घर पर पथराव के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने पुलिस से संपर्क किया और घटना की जानकारी दी.

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया है कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनके दिल्ली स्थित आवास पर पथराव किया. ये घटना अशोक रोड इलाके में शाम करीब साढ़े पांच बजे हुई. सूचना के बाद अतिरिक्त डीसीपी के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस की एक टीम ने ओवैसी के घर का दौरा किया और मौके से सबूत इकट्ठे किए.

'खिड़कियों के शीशे टूटे हुए थे'

घटना के संबंध में असदुद्दीन ओवैसी ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, "मैं रात 11:30 बजे अपने आवास पर पहुंचा. लौटने पर मैंने देखा कि खिड़कियों के शीशे टूटे थे और चारों ओर पत्थर पड़े हुए थे. मेरे घर पर काम करने वाले शख्स ने बताया कि बदमाशों के एक समूह ने शाम करीब 5:30 बजे निवास पर पत्थर फेंके."

'यह चौथा हमला है'

एआईएमआईएम चीफ ओवैसी ने यह भी कहा कि उनके आवास पर इस तरह का यह चौथा हमला है. उन्होंने कहा, "यह चौथी बार है जब इस तरह का हमला हुआ है... मेरे घर के आसपास के क्षेत्र में पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे हैं और उन तक पहुंचा जा सकता है. दोषियों को तुरंत पकड़ा जाना चाहिए." 

उन्होंने आगे कहा, "तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए." संसद मार्ग पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि ओवैसी राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर थे, जहां उन्होंने इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के अभियान की शुरुआत की.

पथराव की घटना पर दिल्ली पुलिस ने क्या कहा?

दिल्ली पुलिस ने कहा कि यह पथराव कब हुआ इस बारे में जांच की जा रही है. हालांकि, उस वक्त ओवैसी अपने घर पर नहीं थे. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है और पता लगाने की कोशिश कर रहे ही है कि ये हमला किसने और कब किया था. पुलिस सूत्रों का ये भी कहना है कि अभी तक किसी भी सीसीटीवी में हमला करने वाला कोई संदिग्ध नहीं दिखा है. इस एंगल पर भी जांच हो रही है कि कहीं किसी बंदर ने तो पत्थर नहीं फेंक दिया हो, क्योंकि उस इलाके में काफी बंदर भी हैं.

ये भी पढ़ें- Shivaji Jayanti: JNU में एक बार फिर बबाल! छत्रपति शिवाजी महाराज जयंती के मौके पर एबीवीपी और लेफ्ट में भिड़ंत

Adblock test (Why?)


Asaduddin Owaisi: दिल्ली में ओवैसी के घर पर पथराव, खिड़कियां टूटीं, AIMIM चीफ ने दर्ज कराई शिकायत - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...