Rechercher dans ce blog

Sunday, February 26, 2023

पुलवामा में आतंकियों ने की एक शख्स की हत्या, कश्मीरी हिंदू था मृतक, पहचान के बाद की हत्या - NDTV India

जम्मू-कश्मीर में टारगेटेड हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अब पुलवामा में आतंकियों की गोली से एक शख्स की मौत की खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक बाजार जाते वक्त आतंकियों ने जिस शख्स को गोली मारी, उसकी पहचान कश्मीर पंडित के तौर पर हुई है. ये हत्या पहचान के बाद की गई. मृतक संजय शर्मा एक बैंक का कर्मचारी बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें

इस बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि करीब 11 बजे हुई और पीड़ित की पहचान दक्षिण कश्मीर के जिले में अचन इलाके के निवासी संजय शर्मा के तौर पर हुई है, उनकी उम्र करीब 40 वर्ष थी. कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘आतंकवादियों ने पुलवामा में अल्पसंख्यक समुदाय से संबंधित अचन निवासी काशीनाथ शर्मा के बेटे संजय शर्मा पर गोली चला दी. घटना के वक्त वह स्थानीय बाजार जा रहे थे.''

उन्होंने कहा कि शर्मा को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया. पुलिस ने बताया, ‘‘उनके गांव में सशस्त्र बल की तैनाती की गई है. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.'' वहीं पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, "हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. भारत सरकार जम्मू-कश्मीर में अल्पसंख्यकों की रक्षा करने में विफल रही है और मृतक परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं.

ये भी पढ़ें : "जेल तो जाना पड़ेगा" : मनीष सिसोदिया के मामले पर भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा, BJP बोली-"कानून अपना काम कर रहा"

ये भी पढ़ें : "जेल" वाला ट्वीट करने के बाद राजघाट पहुंचे मनीष सिसोदिया हुए भावुक, कहा-"...ख्याल रखना"

Adblock test (Why?)


पुलवामा में आतंकियों ने की एक शख्स की हत्या, कश्मीरी हिंदू था मृतक, पहचान के बाद की हत्या - NDTV India
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...