Rechercher dans ce blog

Monday, March 13, 2023

Air Hostess Death Case: चौथी मंजिल से गिरकर एयर होस्टेस की मौत, ब्वॉयफ्रेंड पर धक्का देने का - ABP न्यूज़

Air Hostess Death Case: कर्नाटक के बेंगलुरु में 28 साल की एयर होस्टेस अर्चना धीमान की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है. दरअसल उनकी मौत चौथी मंजिल की बालकनी से गिरकर हुई थी. अब मृतका की मां ने सोमवार (13 मार्च) को दावा किया कि उनकी बेटी को उसके ब्वॉयफ्रेंड ने धक्का दिया था. इसके बाद पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लिया है. 

साउथ-ईस्ट बेंगलुरु पुलिस के डीसीपी सीके बाबा (CK Baba) ने कहा पैरेंट्स की शिकायत पर हमने हत्या का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पहले अर्चना की मौत के बारे में कहा था कि वो बाहर की बालकनी से फिसलने की वजह से गिर गई थी. ये भी बताया था कि इस दौरान कपल  नशे में था. 

पुलिस ने क्या कहा? 
साउथ-ईस्ट बेंगलुरु पुलिस के डीसीपी सीके बाबा ने बताया कि दोनों एक डेंटिग ऐप के जरिए छह महीने पहले मिले थे. प्रेमी बेंगलुरु में तो मृतका दुबई में काम करती थी. दोनों आए दिन मिलते रहते थे. उस दिन भी दोनों मिले थे जिस दिन कि अर्चना की मौत हुई थी. 

क्या है मामला ? 
पुलिस के मुताबिक, ये घटना शुक्रवार (10 मार्च) की रात कोरमंगला इलाके में रेणुका रेजीडेंसी की है. ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर ही अंजलि उससे मिलने दुबई से बेंगलुरु आई थी. दोनों कई महीने से रिलेशनशिप में थे. मृतका एयर होस्टेस हिमाचल प्रदेश की रहने वाली थी. वहीं उनका ब्वॉयफ्रेंड केरल का रहने वाला है. 

ये भी पढ़ें- Darshan Solanki Suicide Case: दर्शन सोलंकी सुसाइड केस में कमेटी ने सौंपी रिपोर्ट, जातिगत भेदभाव के एंगल को किया खारिज

Adblock test (Why?)


Air Hostess Death Case: चौथी मंजिल से गिरकर एयर होस्टेस की मौत, ब्वॉयफ्रेंड पर धक्का देने का - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...