Rechercher dans ce blog

Thursday, March 23, 2023

नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी कैंसर से हैं पीड़ित, पति के नाम लिखा इमोशनल नोट - NDTV India

नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी कैंसर से हैं पीड़ित, पति के नाम लिखा इमोशनल नोट
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर कैंसर से पीड़ित हैं. जानकारी के अनुसार उन्हें दूसरे स्टेज का कैंसर है. उन्होंने अपने इलाज की खबर अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है और लिखा है कि वो (नवजोत सिंह सिद्धू) उस अपराध के लिए जेल में है जो उसने नहीं किया है. वो हर दिन अपने पति का इंतजार कर रही हैं जो शायद उनसे अधिक पीड़ित हैं. उस अपराध में शामिल सभी लोगों को क्षमा किया जाए. हर दिन आपका इंतजार करना शायद ज्यादा तकलीफ देता है. 

यह भी पढ़ें

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि आपको बार-बार न्याय से वंचित होते हुए मैं देख रही हूं. सत्य शक्तिशाली है लेकिन यह आपकी परीक्षा बार-बार लेता है. लेकिन मुझे माफ करें मैं आपका अधिक दिनों तक इंतजार नहीं कर सकती हूं. क्योंकि मुझे दूसरे स्टेज का कैंसर है. इसके लिए किसी को दोष नहीं दिया जा सकता है क्योंकि यह ईश्वर की इच्छा है. 
 

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कांग्रेस पंजाब के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने लिखा, "मुझे दुख है कि आपको सर्जरी करवानी पड़ी है. शुक्र है कि यह समय पर पता चल गया. आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. गौरतलब है कि सिद्धू 1988 के 'रोड रेज' मामले में पटियाला के केंद्रीय कारागार में एक साल कैद की सजा काट रहे हैं. 'रोड रेज' की इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी.

ये भी पढें-

Adblock test (Why?)


नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी कैंसर से हैं पीड़ित, पति के नाम लिखा इमोशनल नोट - NDTV India
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...