Rechercher dans ce blog

Friday, March 24, 2023

Rahul Gandhi Disqualified: प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर हमला, 'हमारी रगों में जो खून दौड़ता है, - ABP न्यूज़

Rahul Gandhi Disqualified Live: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की वायनाड से संसद की सदस्यता रद्द कर दी गई. इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है. एक तरफ बीजेपी इसका बचाव करती दिख रही है वहीं, कांग्रेस लगातार हमले पर हमले कर रही है. इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भाई राहुल गांधी का बचाव किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा है कि लूट पर सवाल उठाया तो बौखला गए हैं.

प्रियंका गांधी ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी जी आपके चमचों ने एक शहीद प्रधानमंत्री के बेटे को देशद्रोही, मीर जाफर कहा. आपके एक मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी का पिता कौन है? नीरव मोदी और मेहुल चोकसी पर सवाल उठाया… क्या आपका मित्र गौतम अडानी देश की संसद और भारत की महान जनता से बड़ा हो गया है कि उसकी लूट पर सवाल उठा तो आप बौखला गए?

‘आपको संसद से डिस्क्वालिफाई नहीं किया’

पीएम मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, “कश्मीरी पंडितों के रिवाज निभाते हुए एक बेटा पिता की मृत्यु के बाद पगड़ी पहनता है, अपने परिवार की परंपरा कायम रखता है. भरी संसद में आपने पूरे परिवार और कश्मीरी पंडित समाज का अपमान करते हुए पूछा कि वह नेहरू नाम क्यों नहीं रखते…. लेकिन आपको किसी जज ने दो साल की सजा नहीं दी. आपको संसद से डिस्क्वालिफाई नहीं किया. राहुल जी ने एक सच्चे देशभक्त की तरह अडानी की लूट पर सवाल उठाया तो बौखला गए.”

‘गांधी परिवार ने जनता की आवाज बुलंद की’

उन्होंने आगे कहा,  “आप मेरे परिवार को परिवारवादी कहते हैं, जान लीजिए, इस परिवार ने भारत के लोकतंत्र को अपने खून से सींचा. जिसे आप खत्म करने में लगे हैं. इस परिवार ने भारत की जनता की आवाज बुलंद की और पुश्तों से सच्चाई की लड़ाई लड़ी. हमारी रगों में जो खून दौड़ता है उसकी एक खासियत है… आप जैसे कायर, सत्तालोभी तानाशाह के सामने कभी नहीं झुका और कभी नहीं झुकेगा. आप कुछ भी कर लीजिए.”

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Disqualified: राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द, विपक्ष में रोष, कांग्रेस बोली- लड़ाई जारी रहेगी, BJP ने भी किया पलटवार | 10 बड़ी बातें

Adblock test (Why?)


Rahul Gandhi Disqualified: प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर हमला, 'हमारी रगों में जो खून दौड़ता है, - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...