Rechercher dans ce blog

Tuesday, April 4, 2023

तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय को पुलिस ने आधी रात लिया हिरासत में पार्टी ने दी विरोध प्रदर्शन की धमकी.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

AgencyPublish Date: Wed, 05 Apr 2023 06:00 AM (IST)Updated Date: Wed, 05 Apr 2023 06:16 AM (IST)

करीमनगर, एएनआई। तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राज्य की यात्रा से पहले करीमनगर में उनके आवास से बुधवार आधी रात के बाद हिरासत में लिया गया था। कथित तौर पर, पुलिस की एक टीम सांसद के करीमनगर स्थित आवास पर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया।

इससे तनावपूर्ण माहौल बन गया क्योंकि बंदी संजय के समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुलिस को रोकने की कोशिश की। बंदी संजय को पुलिसकर्मियों द्वारा घसीटते हुए देखा जा सकता है और बाद में उन्हें एक पुलिस वैन के अंदर बैठाया गया। कथित तौर पर, उन्हें नलगौंडा जिले के बोम्माला रामाराम पुलिस स्टेशन ले जाया गया। पुलिस कार्रवाई के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

पीएम मोदी के कार्यक्रम में बाधा डालने की साजिश

भाजपा के राज्य महासचिव प्रेमेंद्र रेड्डी ने कहा, "बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को पुलिस ने आधी रात को हिरासत में लिया। उन्हें करीमनगर स्थित उनके आवास से अवैध रूप से पकड़ा गया है। "रेड्डी ने आरोप लगाया, "उन्हें सुबह कोई कानूनी प्रक्रिया शुरू करनी चाहिए थी, बंदी संजय कहां जाएंगे? यह तेलंगाना में पीएम मोदी के कार्यक्रम में बाधा डालने के अलावा और कुछ नहीं है।"

आधी रात में एक सांसद के खिलाफ इस कार्रवाई की क्या आवश्यकता थी? अपराध और मामला क्या हैं? वे हमें कुछ नहीं बता रहे हैं। उन्हें भोंगिर ले जाया जा रहा है। उन्हें वहां क्यों ले जाया जा रहा है?" रेड्डी ने आगे पूछताछ की। उन्होंने आरोप लगाया, "इस कार्रवाई के पीछे कारण यह है कि हम प्रश्नपत्र लीक मामले को लेकर केसीआर सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। यह सब 'लोकतंत्र' के खिलाफ है।"

पीएम मोदी 8 अप्रैल को वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का करेंगे उद्घाटन

बंदी संजय की नजरबंदी के बाद तेलंगाना के भाजपा नेताओं ने कहा कि राज्यव्यापी विरोध शुरू किया जाएगा। रेड्डी ने कहा, "हम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ पुलिस कार्रवाई के खिलाफ राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन करने की योजना बना रहे हैं ।" पीएम मोदी तेलंगाना के दौरे पर जाने वाले हैं 8 अप्रैल को सिकंदराबाद से तिरुपति तक वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का उद्घाटन करने के साथ-साथ कई अन्य विकासात्मक परियोजनाओं को लॉन्च करने के लिए।

Edited By: Shashank Mishra

Adblock test (Why?)


तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय को पुलिस ने आधी रात लिया हिरासत में पार्टी ने दी विरोध प्रदर्शन की धमकी.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...