Rechercher dans ce blog

Sunday, April 2, 2023

Rahul Gandhi Disqualified: मानहानी मामले में सजा पर रोक लगाने की अपील करेंगे राहुल गांधी, प्रियंका-गहलोत - ABP न्यूज़

Surat News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की लोकसभा सदस्यता जाने का बाद पूरे देश में एक अलग बहस छिड़ी हुई है. ऐसे में राहुल गांधी कल (3 अप्रैल) सूरत के दौरे पर रहेंगे. बता दें वहां उनके साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) भी मौजूद रहेंगे.

वहीं उनके इस दौरे को लेकर राजनीति भी तेज हो गई है. गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने ट्वीट कर राहुल गांधी के स्वागत के लिए राज्य के कार्यकर्ताओं से वहां उपस्थित रहने की अपील की.

सजा पर रोक लगाने की करेंगे अपील

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी सदस्यता जाने के बाद देश अलग-अलग जगहों पर कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. मोदी सरनेम टिप्पणी पर आपराधिक मानहानि मामले में सूरत की एक कोर्ट ने उन्हें दोषी ठहराया था. वहीं बता दें कि राहुल गांधी अब इस फैसले के खिलाफ राहुल गांधी और उनकी कानूनी टीम 3 अप्रैल को सूरत कोर्ट में अपील करेगी. मानहानी मामले में सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी को दो साल की सजा का एलान किया था, जिसमें कोर्ट ने उन्हें 1 महीने की जमानत दी है. इस एक महीने की अवधि में उन्हें सजा पर रोक लगाने की अपील करनी है. इस मामले में राहुल गांधी गुजरात हाईकोर्ट नहीं जाएंगे, बल्कि सूरत सेशन कोर्ट में अपील करेंगे.

वहीं 3 अप्रैल को राहुल गांधी के साथ AICC के सीनियर लीडर सूरत आ सकते हैं. सूरत से कांग्रेस यह संदेश देने की कोशिश करेगी कि वह एकजुट है. वहीं, 3 से 4 राज्यों के मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री भी सूरत आ सकते हैं. वहीं कार्यकर्ता सूरत एयरपोर्ट और सेशन कोर्ट के पास राहुल गांधी का जोरदार स्वागत करेंगे. कल (3 अप्रैल) राहुल गांधी दोपहर 2:10 मिनट पर सूरत एयरपोर्ट पर लैंडिंग करेंगे और दोपहर 3 बजे वो सूरत कोर्ट पहुंचेंगे.

ये भी पढ़ें: Gujarat: रामनवमी पर वडोदरा में भड़की हिंसा, जुलूस पर पथराव, कई गाड़ियां फूंकी, पूरे इलाके में फोर्स तैनात, अबतक 25 गिरफ्तार 

Adblock test (Why?)


Rahul Gandhi Disqualified: मानहानी मामले में सजा पर रोक लगाने की अपील करेंगे राहुल गांधी, प्रियंका-गहलोत - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...