Rechercher dans ce blog

Monday, June 19, 2023

Bihar Politics: जतन रम मझ न कय नतश सरकर स समरथन वपस लन क ऐलन अब अमत शह स करग मलकत - NBT नवभरत टइमस (Navbharat Times)

पटना: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की कार्यकारिणी की बैठक समाप्त हो गई है। इस बैठक में महागठबंधन से पार्टी का समर्थन वापस लेने पर सहमति बनी है। हिंदुस्तान हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन ने कहा कि जीतन राम मांझी और वह खुद आज दिल्ली जाएंगे और नई संभावनाओं पर विचार करेंगे। साथ ही दिल्‍ली में एनडीए के नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। उन्‍होंने कहा कि वो खुले मन से नए संभावनाओं पर विचार कर रहे हैं। एनबीटी डॉट कॉम ने इस बात की सूचना अपने पाठकों को पहले ही दे दी थी। इसके बाद संतोष सुमन ने कहा कि हमारे लिए सभी विकल्प खुले हुए हैं। हम सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। संतोष मांझी ने कहा कि किसी निर्णय पर पहुंचने से पहले हम सभी पार्टियों के साथ विचार करेंगे।

एनडीए के नेताओं से करेंगे मुलाकात

जीतन राम मांझी और संतोष मांझी की दिल्‍ली में बीजेपी के 'चाणक्‍य' अमित शाह से मुलाकात होनी है। इसके लिए उन्‍हें समय भी मिल गया है। आज शाम जीतन मांझी और संतोष सुमन के दिल्‍ली रवाना हो रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जीतन मांझी की अमित शाह से मुलाकात कल हो सकती है। जानकारी के अनुसार यह पूरी स्क्रिप्‍ट पहले ही तैयार हो चुकी है।

मांझी, राज्‍यपाल को सौंपेंगे समर्थन वापसी का पत्र

जीतन मांझी और उनके बेटे संतोष सुमन केवल जेडीयू और आरजेडी को यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि वो हर कदम फूंक-फूंक कर रख रहे हैं। जनता में संदेश देने के लिए उन्‍होंने पहले कार्यकारिणी की बैठक बुलाई। इसमें महागठबंधन से समर्थन वापस लेने का ऐलान किया गया। आज शाम पहले वो राज्‍यपाल के पास समर्थन वापसी का पत्र सौंपेंगे। इसके बाद वहां से निकल कर दिल्‍ली की ओर प्रस्‍थान करेंगे।।

Adblock test (Why?)


Bihar Politics: जीतन राम मांझी ने किया नीतीश सरकार से समर्थन वापस लेने का ऐलान, अब अमित शाह से करेंगे मुलाकात - NBT नवभारत टाइम्स (Navbharat Times)
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...