Rechercher dans ce blog

Wednesday, July 19, 2023

चमोली में नमामि गंगे प्रोजेक्ट की साइट पर बड़ा हादसा, ट्रांसफॉर्मर फटने से फैला करंट, 10 लोगों की मौत - Aaj Tak

उत्तराखंड के चमोली जिले में नमामि गंगे प्रोजेक्ट की साइट पर बड़ा हादसा हो गया. यहां करंट लगने से 10 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं. सभी को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया.

वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चमोली घटना पर दुख जताते हुए न्यायिक जांच के आदेश दे दिए हैं. एसपी चमोली परमेंद्र डोभाल ने बताया कि चमोली जिले में अलकनंदा नदी के किनारे ट्रांसफॉर्मर फटने से 10 लोगों की मौत हो गई और जब कई बुरी तरह घायल हो गए हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई है. इसके अलावा अस्पताल और घटना स्थल पर आलाधिकारियों का तांता लग गया है.

वहीं इस हादसे को लेकर गुस्साए लोग ऊर्जा निगम पर लापरवाही का आरोप लगा रहे  हैं. वे निगम के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इधर हादसे के जानकारी होते ही प्रोजेक्ट का काम रोक दिया गया है. फिलहाल बचाव और राहत के लिए टीमें मौके पर पहुंच गई हैं.

(खबर अपडेट हो रही है)

Adblock test (Why?)


चमोली में नमामि गंगे प्रोजेक्ट की साइट पर बड़ा हादसा, ट्रांसफॉर्मर फटने से फैला करंट, 10 लोगों की मौत - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...