Rechercher dans ce blog

Thursday, July 13, 2023

'सीमा हैदर को पाकिस्तान भेज दो, नहीं तो...', मुंबई पुलिस को मिली आतंकी हमले की धमकी - ABP न्यूज़

Seema Haider Pakistan Threat: पाकिस्तान छोड़कर भारत आई सीमा गुलाम हैदर (Seema Haider) को लेकर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को धमकी दी गई है. मुंबई पुलिस ने गुरुवार (13 जुलाई) को बताया कि कंट्रोल रूम को कल एक धमकी भरा फोन आया. जिसमें फोन करने वाले ने पुलिस को धमकी दी कि अगर पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर पाकिस्तान नहीं लौटी तो 26/11 के आतंकवादी हमले के लिए तैयार रहें.

मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है. मुंबई पुलिस ने कहा कि फोन करने वाले ने 26/11 जैसे आतंकी हमले के लिए तैयार रहने की धमकी दी और उत्तर प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया. मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को ऐसी कई कॉल्स आती हैं और पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि ये कॉल असली है या फर्जी. 

नोएडा पुलिस ने किया था गिरफ्तार 

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को यूपी के नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा से ऑनलाइन गेमिंग के दौरान प्यार हो गया था. जिसके बाद सीमा पाकिस्तान से भागकर नेपाल के रास्ते भारत आ गई थी. सीमा हैदर को भारत में अवैध रूप से रहने को लेकर गिरफ्तार भी किया गया था. नोएडा पुलिस ने इस मामले में सचिन को भी गिरफ्तार किया था. हालांकि दोनों को बाद में कोर्ट ने जमानत दे दी थी. 

सीमा हैदर ने अपनी जान को बताया खतरा

सीमा अपने चार बच्चों के साथ भारत आई थी. फिलहाल वह अपने बच्चों के साथ सचिन के घर पर रह रही है. सीमा ने उसको पाकिस्तान वापस भेजने पर जान का खतरा बताया है. सीमा के पहले पति ने भारत सरकार से उसकी पत्नी और बच्चों को वापस भेजने की अपील की है. जिसपर सीमा ने कहा कि अगर उसे वापस पाकिस्तान भेजा गया तो वहां उसकी हत्या कर दी जाएगी. उसने अपनी मर्जी से हिंदू धर्म अपनाकर सचिन से शादी की है. 

ऑनलाइन गेम खेलते हुए प्यार हुआ

सचिन ने बताया है कि वे दोनों ऑनलाइन गेम पबजी खेलते हुए 2019 में एक-दूसरे के संपर्क में आए थे. दोनों के बीच पहले दोस्ती और फिर इश्क हो गया. इसके बाद दोनों इसी साल मार्च के महीने में नेपाल में मिले थे. जहां दोनों ने शादी कर ली थी. फिर दोनों अपने-अपने मुल्क लौट गए थे. सीमा बीती 13 मई को नेपाल के रास्ते भारत में दाखिल हुई थी और सचिन के घर पहुंची थी.

ये भी पढ़ें- 

Asaduddin Owaisi: 'टीपू सुल्तान ने...', पीएम मोदी के फ्रांस दौरे और बैस्टिल डे परेड का जिक्र कर बोले असदुद्दीन ओवैसी

Adblock test (Why?)


'सीमा हैदर को पाकिस्तान भेज दो, नहीं तो...', मुंबई पुलिस को मिली आतंकी हमले की धमकी - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...