Rechercher dans ce blog

Wednesday, August 2, 2023

कर्नाटक के पार्टी नेताओं के साथ राहुल गांधी और खरगे ने दिल्ली में की बैठक, मिशन - ABP न्यूज़

Karnataka Congress Meeting: आने वाले लोकसभा चुनाव के पक्ष और विपक्ष ने कमर कसनी शुरू कर दी है. मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने भी मिशन 2024 की तैयारियां शुरू की हैं. जिसके लिए दिल्ली में मंथन हुआ है. मिशन लोकसभा के तहत कर्नाटक के तमाम बड़े पार्टी नेताओं के साथ कांग्रेस अध्यक्ष खरगे और राहुल गांधी की बैठक हुई. जिसमें मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार भी मौजूद रहे. बताया गया कि इस बैठक में आने वाले लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुई. 

बैठक की तस्वीरें आईं सामने
बैठक की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कर्नाटक कांग्रेस के नेता बैठक में शामिल हुए. तस्वीरों में सीएम सिद्धारमैया और डिप्टी सीएम डीके को एक साथ बैठे देखा गया. इनके अलावा पार्टी नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला और केसी वेणुगोपाल भी बैठक में नजर आए. 

डीके शिवकुमार ने दी थी जानकारी
दिल्ली में हुई इस बैठक को लेकर एक दिन पहले कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि प्रदेश कांग्रेस के लगभग 50 नेता और मंत्री 2024 के लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए दो अगस्त को दिल्ली में पार्टी नेतृत्व से मुलाकात करेंगे. कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष शिवकुमार ने दिल्ली रवाना होने से पहले कहा कि वह राज्य के मुद्दों और समस्याओं के संबंध में चर्चा के लिए कुछ केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात करेंगे. 

कर्नाटक कांग्रेस में हलचल
कर्नाटक कांग्रेस में पनप रहे असंतोष के बीच पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ हुई इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है. पार्टी के 30 से ज्यादा विधायकों ने कथित तौर पर मुख्यमंत्री सिद्धरमैया और पार्टी नेतृत्व को चिट्ठी लिखकर अपने निर्वाचन क्षेत्रों में विकास कार्यों के कार्यान्वयन न होने और कुछ मंत्रियों के कामकाज पर चिंता व्यक्त की है. जिसे लेकर इस बैठक में भी बात की संभावना जताई गई. 

ये भी पढ़ें - Nuh Violence: मेवात में आग किसने लगाई, कहां से आए दंगाई? abp न्यूज की ग्राउंड जीरो से रिपोर्ट

Adblock test (Why?)


कर्नाटक के पार्टी नेताओं के साथ राहुल गांधी और खरगे ने दिल्ली में की बैठक, मिशन - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...