Rechercher dans ce blog

Friday, August 18, 2023

Weather Update : मौसम विभाग का अलर्ट, 19-22 अगस्त के बीच इन शहरों में होगी झमाझम बारिश - Patrika News

locationजयपुरPublished: Aug 18, 2023 12:13:50 pm

Weather Update : राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का बड़ा अपडेट। आने वाले 24 घंटे में राजस्थान के कई जिलों में बारिश शुरू हो जाएगी। यह झमाझम बारिश का सिलसिला 4 दिन तक चलेगा।

weather_alert_rajasthan_1.jpg

Weather Alert

Rajasthan Latest Weather Update राजस्थान में मानसून फिर लौट रहा है। मौसम विभाग का ताजा अपडेट है कि, 19 अगस्त से 22 अगस्त तक यानि की 4 दिन राजस्थान के कई जिलों में झमाझम बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने कहा, कोटा, जयपुर, भरतपुर, अजमेर, उदयपुर संभाग के कुछ भागों में हल्की सी मध्यम बारिश होने की संभावना है। यानि की पांच संभाग के 25 जिलों के कुछ हिस्सों में मानसून की वजह से बारिश होगी। हल्की मध्यम बारिश की गतिविधियां पूर्वी राजस्थान में 21-22 अगस्त को भी जारी रहने की संभावना है। पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर जोधपुर संभाग में दिनांक 19-21 अगस्त को छुटपुट स्थानों में हल्की मध्यम बारिश होने की संभावना है। जयपुर में मौसम कैसा रहेगा। तो मौसम विभाग का अलर्ट है कि बारिश हो सकती है। वैसे तो सुबह से ठंडी हवाएं चल रहीं है। आकाश में सूरज चमका रहा है। पर हवाओं की वजह से गरमी कम है।

Adblock test (Why?)


Weather Update : मौसम विभाग का अलर्ट, 19-22 अगस्त के बीच इन शहरों में होगी झमाझम बारिश - Patrika News
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...