Rechercher dans ce blog

Monday, September 11, 2023

Uddhav Thackeray Remarks: राम मंदिर पर उद्धव ठाकरे के बयान से सियासी संग्राम, बीजेपी बोली- कुछ - ABP न्यूज़

BJP On Uddhav Thackeray Remarks: राम मंदिर पर शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे की टिप्पणी पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए निंदा की है. बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने सोमवार (11 सितंबर) को कहा, "मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि यह पूरा गठबंधन, जो पीएम मोदी के खिलाफ है, वोट के लिए किसी भी हद तक जा सकता है."

रविशंकर प्रसाद ने कहा, "मैं भगवान राम से प्रार्थना करना चाहूंगा कि उन्हें कुछ सद्बुद्धि दें. ये एक शर्मनाक और अशोभनीय टिप्पणी है. हम इसकी निंदा करते हैं." न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को जलगांव में एक जनसभा के दौरान ये टिप्पणी की थी. 

उद्धव ठाकरे ने क्या कहा?

उद्धव ठाकरे ने कहा था, "आने वाले दिनों में राम मंदिर का उद्घाटन होगा. संभावना है कि उद्घाटन के लिए देशभर से कई हिंदुओं को बुलाया जाएगा और समारोह खत्म होने के बाद लोगों के लौटने पर वे गोधरा कांड जैसा कुछ कर सकते हैं." राम मंदिर का उद्घाटन जनवरी 2024 में होने की संभावना है.

अनुराग ठाकुर ने किया तीखा हमला

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी इस बयान के बाद उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "बालासाहेब (शिवसेना के दिवंगत संस्थापक और उद्धव ठाकरे के पिता) ने आज क्या सोचा होगा और सत्ता के लालच में उद्धव ठाकरे आज क्या कर रहे हैं."

अनुराग ठाकुर ने कहा, "कुछ लोग सत्ता के लालच में अपनी विचारधारा भूल गए हैं. जब सनातन धर्म के बारे में इतनी सारी बातें कही गईं तो राहुल गांधी और उद्धव ठाकरे ने एक शब्द भी नहीं कहा." 

क्या हुआ था गोधरा में?

बता दें कि, गुजरात के गोधरा स्टेशन पर 27 फरवरी, 2002 को साबरमती एक्सप्रेस से अयोध्या से लौट रहे कारसेवकों पर हमला किया गया था. रेल के डिब्बे में आग लगा दी गई थी, जिसमें कारसेवक सवार थे. इस घटना में कई लोगों की मौत हो गई थी. जिसके बाद पूरे राज्य में दंगे भड़क उठे.

ये भी पढ़ें- 

पीएम मोदी और नीतीश कुमार की गर्मजोशी से मुलाकात की और तस्वीरें आई सामने, राजनीतिक गलियारे में हलचल बढ़ी

Adblock test (Why?)


Uddhav Thackeray Remarks: राम मंदिर पर उद्धव ठाकरे के बयान से सियासी संग्राम, बीजेपी बोली- कुछ - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...