Rechercher dans ce blog

Wednesday, October 18, 2023

मेंगलुरु: कार चालक ने फुटपाथ पर जा रहीं 5 महिलाओं को कुचला, 1 की मौत- चार घायल; CCTV में कैद हुआ हादसा - Aaj Tak

कर्नाटक के मेंगलुरु में एक चालक ने फुटपाथ पर जा रहीं महिलाओं पर कार चढ़ा दी. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई. जबकि चार महिलाएं घायल हो गईं. इसके बाद कार चालक वहां से फरार हो गया. घटना बुधवार शाम 4 बजे मेंगलुरु के लेडीहिल इलाके के पास हुई. 

बताया जा रहा है कि महिलाएं मेंगलुरु सिटी कॉरपोरेशन स्विमिंग पूल के पास फुटपाथ पर जा रही थीं. तभी एक कार सवार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी. इसके बाद वहां से भागने लगा, तो उसने एक पोल और एक महिला को और टक्कर मार दी. इस कार को कमलेश बलदेव चला रहा था. वह महिलाओं को टक्कर मारकर मौके से भाग गया. 

मृतक महिला की पहचान 23 साल की रुपाश्री के तौर पर हुई है. चार घायलों में तीन नाबालिग हैं. पुलिस के मुताबिक, कमलेश ने महिलाओं को टक्कर मारने के बाद अपनी कार एक कार शो रूम के सामने खड़ी कर दी और घर भाग गया. 
 
पुलिस ने बलदेव के खिलाफ धारा 279 (तेज और लापरवाही से गाड़ी चलाना), 337 (दूसरों के जीवन या निजी सुरक्षा को खतरे में डालने वाले कृत्य से चोट पहुंचाना), 338 (दूसरों के जीवन या निजी सुरक्षा को खतरे में डालने वाले कृत्य से गंभीर चोट पहुंचाना) और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 304(ए) (लापरवाही से मौत का कारण बनना) के तहत मामला दर्ज किया है. 

(Input- Anagha)

Adblock test (Why?)


मेंगलुरु: कार चालक ने फुटपाथ पर जा रहीं 5 महिलाओं को कुचला, 1 की मौत- चार घायल; CCTV में कैद हुआ हादसा - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...