Rechercher dans ce blog

Sunday, October 29, 2023

श्रीनगर: आतंकी हमले में पुलिस इंस्पेक्टर को लगी गोली, TRF ने ली जिम्मेदारी - Aaj Tak

श्रीनगर के ईदगाह में आतंकी हमला हुआ है. इस हमले में J&K पुलिस के एक इंस्पेक्टर घायल हो गए हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी कि ईदगाह के पास आतंकवादियों ने इंस्पेक्टर मसरूर अहमद पर गोलीबारी की और उन्हें घायल कर दिया. उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

शुरुआती जांच से पता चला है कि इस टेरर अटैक में पिस्तौल का इस्तेमाल किया गया था. हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और मामला दर्ज कर लिया गया है. 

CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

सूत्रों की मानें तो पुलिसकर्मी उस वक्त क्रिकेट खेल रहे थे. इस हमले की जिम्मेदारी TRF-लश्कर ने ली है. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. 

इलाके में घेराबंदी 

गौरतलब है कि अज्ञात बंदूकधारियों ने ईदगाह में इंस्पेक्टर मसरूर को गोली मार दी. उन्हें इलाज के लिए एसएमएचएस अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया है. आतंकवादी हमले की आशंका वाले क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है.

पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन

इससे पहले बीते गुरुवार को भी जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान ने सीज फायर का उल्लंघन किया था. करीब ढाई साल बाद पाकिस्तान द्वारा सीमा पार से फायरिंग की गई थी. जम्मू के अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. इस दौरान बीएसएफ के ऊपर मोर्टार अटैक भी हुआ था. हालांकि वह दीवार में जाकर घुस गया. सेना भी इस हमला का मुंहतोड़ जवाब दे रही है. इस हमले में एक जवान घायल हुआ है. पाकिस्तान की तरफ से हो रही फायरिंग का वीडियो भी सामने आया था.

Advertisement

BSF ने भी की जवाबी फायरिंग

जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर शाम करीब 8 बजे पाकिस्तानी रेंजर्स की तरफ से अचानक फायरिंग कर दी गई. इसके बाद मोर्टार से भी हमला किया गया. इसके बाद बीएसएफ ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी. अरनिया सेक्टर में बॉर्डर से सटे इलाकों में रहने वाले लोगों को सेना ने घरों के भीतर की रहने की सलाह दी थी.

Adblock test (Why?)


श्रीनगर: आतंकी हमले में पुलिस इंस्पेक्टर को लगी गोली, TRF ने ली जिम्मेदारी - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...