Rechercher dans ce blog

Friday, November 24, 2023

मुंबई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, बिटकॉइन में 48 घंटे के अंदर 10 लाख डॉलर की डिमांड - Agniban

मुंबई (Mumbai)। मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Mumbai’s International Airport) को बम से उड़ाने की धमकी (bomb threat) देने का मामला सामने आया है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज (FIR registered) कर ली है. आरोपी के बारे में पता किया जा रहा है। ये धमकी एक ईमेल के जरिए आई थी. मेल भेजने वाले ने धमाका टालने के लिए 48 घंटे के अंदर 10 लाख डॉलर देने की मांग (Demand to give 10 lakh dollars) रखी है वो भी बिटकॉइन में. ईमेल में आगे कहा, अगर बिटकॉइन में राशि (Amount in Bitcoin) नहीं दी गई तो बुरा हाल होगा।

मुंबई के सहार पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ धारा 385 और 505(1)(b) के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मेल के आधार पर एफआईआर दर्ज की है. आगे की जांच की जा रही है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि “[email protected]” नाम की एक आईडी से धमकी भरा ईमेल आया है. पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी ने यह ईमेल गुरुवार सुबह करीब 11 बजे मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (MIAL) के फीडबैक इनबॉक्स में भेजा है।

‘तो टर्मिनल-2 को बम से उड़ा देंगे’
धमकी भरे मेल में आरोपी ने लिखा है कि यह आपके एयरपोर्ट के लिए आखिरी चेतावनी है. यदि 10 लाख डॉलर नहीं दिए गए तो हम 48 घंटे के अंदर एयरपोर्ट का टर्मिनल 2 को बम से उड़ा देंगे. इसके लिए हमें बिटकॉइन में एक मिलियन डॉलर भेजा जाये. 24 घंटे बाद एक और अलर्ट दिया जाएगा. यह धमकी भरा ईमेल जिस IP ऐड्रेस का इस्तेमाल कर भेजा गया है, उसका पता लगा लिया गया है। पुलिस अब ईमेल भेजने वाले शख्स की पहचान लगाने में जुट गई है।

Share:

Adblock test (Why?)


मुंबई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, बिटकॉइन में 48 घंटे के अंदर 10 लाख डॉलर की डिमांड - Agniban
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...