Rechercher dans ce blog

Wednesday, December 27, 2023

यूपी के सीएम योगी ने क्या फैसला लिया कि बाग-बाग हो गया जयंत चौधरी का दिल - Aaj Tak

पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सियासत में मजबूत पकड़ रखने वाली राष्ट्रीय लोक दल के प्रमुख जयंत चौधरी का दिल योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के एक फैसले से बाग-बाग हो गया है. जयंत चौधरी ने खुद अपने वेरिफाइड एक्स हैंडल (पहले ट्विटर) से इस फैसले को लेकर पोस्ट किया है. जयंत चौधरी ने अपने एक्स पोस्ट में कहा है कि मेरा जन्म दिवस है और इससे अच्छा तोहफा नहीं मिल सकता.

ये भी पढ़ें- यूपी पुलिस भर्ती: आयु सीमा में तीन साल की छूट देने का फैसला, आजतक की खबर का बड़ा असर

दरअसल, उत्तर प्रदेश पुलिस में 60244 सिपाहियों की भर्ती निकली है. इस भर्ती के लिए युवक निर्धारित उम्र सीमा में तीन साल छूट की मांग कर रहे थे. जयंत चौधरी की पार्टी आरएलडी भी युवाओं की मांग के समर्थन में थी. आरएलडी भी उम्र सीमा बढ़ाए जाने की मांग कर रही थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवाओं की मांग मानते हुए सिपाही भर्ती के लिए निर्धारित उम्र सीमा में तीन साल की छूट देने का ऐलान कर दिया.

जयंत चौधरी ने एक्स पर किया पोस्ट

जयंत चौधरी ने यूपी सरकार के इसी फैसले को जन्मदिन का तोहफा बताया है. उन्होंने एक्स पोस्ट में यूपी सरकार के फैसले की तारीफ करते हुए यह भी कहा है कि योगीजी ने उचित निर्णय लिया है. जयंत चौधरी ने साथ ही अपनी पार्टी आरएलडी के कार्यकर्ताओं को भी क्रेडिट दिया है. उन्होंने कहा कि आरएलडी कार्यकर्ताओं ने इस महत्वपूर्ण मुद्दे को जबरदस्त तरीके से उठाया और अपनी बात मनवाई है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- 'BSP से कोई बातचीत नहीं', मायावती के INDIA अलायंस में आने पर बोले जयंत चौधरी

गौरतलब है कि जयंत चौधरी की पार्टी आरएलडी, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के साथ विपक्षी इंडिया गठबंधन में शामिल है. बीच में जयंत चौधरी की पार्टी के बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए में शामिल होने की चर्चा भी तेजी से चल रही थी. हालांकि, खुद जयंत चौधरी ने यह साफ किया था कि हम विपक्षी गठबंधन में हैं और इंडिया गठबंधन में ही रहेंगे. पिछले दिनों पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती पर एक कार्यक्रम में सीएम योगी ने उनकी विशाल प्रतिमा का लोकार्पण किया था. इस कार्यक्रम के लिए जयंत चौधरी को भी न्यौता दिया गया था. लेकिन जयंत ने सीएम योगी के कार्यक्रम से दूरी बना ली थी.

Adblock test (Why?)


यूपी के सीएम योगी ने क्या फैसला लिया कि बाग-बाग हो गया जयंत चौधरी का दिल - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...