Rechercher dans ce blog

Wednesday, December 13, 2023

संसद भवन में हंगामा करने वाले सागर शर्मा के नाना ने किए चौंकाने वाले खुलासे, देखें Exclusive रिपोर्ट - News18 हिंदी

अंजलि सिंह राजपूत/लखनऊ: संसद भवन में कूद कर हंगामा करने वाले सागर शर्मा का घर लखनऊ के आलमबाग के रामनगर क्षेत्र में है. लोकल 18 की टीम ने यहां पहुंचकर जब उनके नाना जगदीश शर्मा से बात की तो उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए. बताया कि सागर ने दसवीं तक पढ़ाई कर रखी है. वह लखनऊ में रिक्शा चलाता था. लखनऊ में रिक्शा किराए का था. बताया कि दिल्ली जाने के बारे में उन्हें बस इतना पता था कि वह दिल्ली जा रहा है.

पूछताछ में पता चला था कि वह अपने दोस्त के घर दिल्ली जा रहा है. इसके अलावा उसने कुछ नहीं बताया था कि वह संसद भवन जाएगा या कुछ करेगा. जब खबरें आईं तब उन्हें पता चला कि सागर ने संसद भवन में कूद कर हंगामा कर दिया है. नाना जगदीश शर्मा ने यह भी बताया कि सागर के पिता का नाम रोशन शर्मा और मां का नाम रानी शर्मा है. पिता रोशन शर्मा कारपेंटर का काम करते हैं, लखनऊ में ही हैं. उन्होंने बताया कि सागर शर्मा की उम्र 25 साल है.

नाना जगदीश शर्मा ने बताया कि सागर शर्मा उनसे बातचीत में कभी कुछ नहीं बताता था. यही नहीं, सागर के माता-पिता रोशन और रानी दोनों अलग घर में रहते थे और नाना और नानी पास के ही घर में रहते हैं. पूरा परिवार आर्थिक रूप से कमजोर है. ऐसे में सागर ही उनकी आखिरी उम्मीद था, लेकिन उसने यह कर दिया जिसके बाद अब उन्हें बड़ा झटका लगा है.

तो क्या झूठ है बेरोजगारी का दावा
सागर शर्मा और उसके साथ कूदने वाली सहयोगी का दावा है कि वो लोग बेरोजगारी को लेकर संसद भवन में कूदे हैं, लेकिन जैसा कि सागर के नाना जगदीश शर्मा ने बताया कि सागर ने सिर्फ दसवीं तक की पढ़ाई की थी और वह रिक्शा चलाता था. इसका मतलब यह कि जो बेरोजगारी का मुद्दा बनाया जा रहा है, यह साफ तौर पर झूठा है. हालांकि पुलिस अभी जांच कर रही है और पता लगा रही है कि असल में सागर किस तरह का इंसान और लखनऊ में क्या करता था.

Tags: Indian Parliament, Local18, Lucknow news, Up news in hindi

Adblock test (Why?)


संसद भवन में हंगामा करने वाले सागर शर्मा के नाना ने किए चौंकाने वाले खुलासे, देखें Exclusive रिपोर्ट - News18 हिंदी
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...