Rechercher dans ce blog

Friday, December 15, 2023

संसद हमले का आरोपी ललित झा बिहार के इस जिले का निकला, परिजनों और गांव का भी पता चला - News18 हिंदी

दरभंगा. संसद हमले का मास्टरमाइंड कहा जा रहा ललित झा बिहार के दरभंगा  का निकला. घटना के बाद ललित के पिता  कोलकाता से जब अपने गांव पहुंचे तो मामले का खुलासा हुआ. बताया जा रहा है कि आरोपी ललित दरभंगा जिले के बहेड़ा थाना क्षेत्र के अलिंगर प्रखंड के रामपुर उदय गांव के रहने वाला है. ग्रामीणों के अनुसार कोलकाता में ललित झा कोचिंग पढ़ाने का काम करता था. ललित झा के पिता देवानंद झा पुजारी का काम करते हैं.

संसद भवन की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले आरोपियों में शामिल ललित झा के पैतृक आवास का आखिरकार पता चल गया. वह दरभंगा जिला के बहेड़ा थाना अलीनगर प्रखंड के रामपुर उदय गांव ललित यादव का है. ये खुलासा तब हुआ जब उसके माता पिता घटना के बाद दरभंगा पहुंचे. दरभंगा जब परिजन पहुंचे तो दरभंगा पुलिस भी हरकत में आई और उसके घर जाकर छानबीन में जुट गई है.

बता दें कि ललित कोलकाता में बड़ा बाजार के पास रवींद्र सरणी में किराए पर रहता था. वह मूल रूप से बिहार के दरभंगा का रहने वाला ही है. वहीं, ललित कुमार झा के पिता पंडित देवानंद झा तथा माता मंजुला झा है.

Tags: Bihar News, Darbhanga news, Indian Parliament

Adblock test (Why?)


संसद हमले का आरोपी ललित झा बिहार के इस जिले का निकला, परिजनों और गांव का भी पता चला - News18 हिंदी
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...