Rechercher dans ce blog

Thursday, December 14, 2023

MP Politics: CM मोहन यादव के फैसलों पर उमा भारती की प्रतिक्रिया, जानें, क्या बोलीं पूर्व - ABP न्यूज़

MP New Cabinet: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने नए मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) की सरकार की तरफ से लिए गए शुरुआती फैसले की जमकर तारीफ की है. उन्होंने खुले में मांस बिक्री पर सख्ती और धार्मिक स्थलों पर जोर से बजते हुए लाउडस्पीकर पर रोक के कैबिनेट के फैसले को सीएम यादव की संवेदनशीलता बताई है. सीएम के फैसले की तारीफ उमा भारती ने सोशल मीडिया पर की है. उन्होंने कहा कि खुले में मांस की बिक्री और लाउडस्पीकर पर फैसले देकर नई सरकार ने अपनी मानवीय संवेदनशीलता का परिचय दिया है. 

उमा भारती ने सोशल मीडिया X पर लिखा कि, "मध्य प्रदेश की नव निर्वाचित सरकार के मुखिया मोहन यादव की कैबिनेट ने कल जो दो महत्वपूर्ण निर्णय किये खुले में मांस और अंडे की बिक्री पर सख्ती और धार्मिक स्थलों पर जोर से बजते हुए लाउडस्पीकर पर रोक, दोनों समस्याएं सामान्य जनजीवन के लिए बहुत बड़ी परेशानी थी. उन पर नियंत्रित प्रतिबंध लगाकर नई सरकार ने अपनी मानवीय संवेदनशीलता का परिचय दिया है, नये मुख्यमंत्री जी एवं उनकी कैबिनेट का अभिनंदन."

उमा भारती ने की सीएम के फैसलों का समर्थन 

उमा भारती ने अपने एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री मोहन यादव के शपथ ग्रहण समारोह में न पहुंच पाने की वजह भी बताई है. उमा भारती ने लिखा कि,"नए मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण आया था. लेकिन पीठ में स्लिप डिस्क होने के कारण उठने बैठने की अत्यधिक सावधानी रखने का चिकित्सकों का निर्देश है. इसलिए मैं इस समारोह में अनुपस्थित रहने के लिए मजबूर हूं लेकिन नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री और मंत्रियों को शुभकामनाएं."

यहां बताते चले कि मुख्यमंत्री नियुक्त होने के बाद मोहन यादव ने उमा भारती के घर जाकर उनसे आशीर्वाद भी लिया था. इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए उमा भारती ने कहा कि, "मध्य प्रदेश के नवागत मुख्यमंत्री मोहन यादव जब मेरे निवास पर आए तो मैंने उन्हें शुभकामनाएं दी और मध्य प्रदेश के विकास में हर तरह से सहयोग का वचन दिया है. मुझे अपनी पार्टी पर गर्व है कि उन्होंने एक अति विनम्र पार्टी कार्यकर्ता को उच्च पद पर आसीन किया."

उमा भारती ने पूर्व सीएम की भी की तारीफ

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने पिछले 1 साल से वर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भी जमकर तारीफ करती थीं. शराबबंदी वाले मामले में तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उमा भारती की कई मांगों को जब मान लिया था, तब उन्होंने उनकी तारीफ में कसीदे पढ़े थे. विधानसभा चुनाव अभियान के दौरान भी जब बीजेपी ने उमा भारती का नाम स्टार प्रचारक प्रचारकों की सूची में नहीं रखा था. तो उन्होंने अपनी नाराजगी जताई थी. साथ में यह भी कहा था कि शिवराज सिंह चौहान जहां बुलाएंगे वहां प्रचार करने जरूर जाएंगी.

ये भी पढ़ें: MP: CM मोहन यादव के आदेश पर अमल, उज्जैन में अवैध मांस बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई जारी

Adblock test (Why?)


MP Politics: CM मोहन यादव के फैसलों पर उमा भारती की प्रतिक्रिया, जानें, क्या बोलीं पूर्व - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...