Rechercher dans ce blog

Monday, December 25, 2023

'मुझे मुख्यमंत्री बनाने में अटल जी की थी बड़ी भूमिका..', वाजपेयी सरकार के दिनों को याद कर बोले नीतीश कुमार - प्रभात खबर - Prabhat Khabar

बिहार का मुख्यमंत्री बनाने में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका पर भी नीतीश कुमार बोले. सीएम बोले कि उनका जो मेरे प्रति प्रेम था,और उनके प्रति जो आदर का भाव मेरे अंदर है वो जीवन भर रहेगा. वो जबतक प्रधानमंत्री रहे तबतक किसी दूसरे धर्म के लोगों को भी कोई दिक्कत नहीं होती थी. नीतीश कुमार ने कहा कि वो बहुत अच्छे से सरकार चलाते थे. उनका काम काफी अच्छा होता था. मीटिंग में जब हम कुछ कहते थे तो तुरंत उसे स्वीकार करते थे. हर क्षेत्र में उन्होंने हमें मदद की है. उनके प्रति मेरा बहुत अधिक लगाव है.

Adblock test (Why?)


'मुझे मुख्यमंत्री बनाने में अटल जी की थी बड़ी भूमिका..', वाजपेयी सरकार के दिनों को याद कर बोले नीतीश कुमार - प्रभात खबर - Prabhat Khabar
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...