Rechercher dans ce blog

Sunday, January 14, 2024

मिलिंद देवड़ा के शिवसेना में आते ही सीएम शिंदे बोले-'मैं डॉक्टर नहीं, ऐसा ऑपरेशन करता हूं कि..'... - India TV Hindi

cm shinde big statement- India TV Hindi
Image Source : ANI सीएम शिंदे ने कह दी बड़ी बात

कांग्रेस का हाथ छोड़कर मिलिंद देवड़ा के शिवसेना नें शामिल होते ही महाराष्ट्र के सीएम और शिवसेना प्रमुख एकनाथ शिंदे का दर्द छलक आया। उन्होंने कहा. आज आपके (मिलिंद देवड़ा) मन में जो भावनाएं हैं, वही भावनाएं डेढ़ साल पहले मेरे मन में भी थीं। जब कोई निर्णय लेना होता है तो ऐसी परिस्थितियां उत्पन्न होती हैं। इसके बाद शिंदे के सुर बदल गए और उन्होंने कहा कि मैं डॉक्टर नहीं हूं। डॉक्टर न होते हुए भी डेढ़ साल पहले मैंने ऑपरेशन किया...टांके भी नहीं लगाने पड़े और ऑपरेशन हो गया। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा...यह सिर्फ ट्रेलर है, फिल्म अभी बाकी है।

श्रीकांत शिंदे ने अहम भूमिका निभायी

शिवसेना सूत्रों के मुताबिक,कुछ महीने पहले ही मिलिंद देवड़ा और श्रीकांत शिंदे की मुलाकात हुई थी। मिलिंद और श्रीकांत पुराने दोस्त हैं और इसी मुलाकात के दौरान मिलिंद ने कांग्रेस छोड़ने की इच्छा जताई थी। इसके बाद श्रीकांत शिंदे ने अपने पिता एकनाथ शिंदे से बात की थी। शिवसेना में आने के बाद देवड़ा को क्या जिम्मेदारी दी जाएगी इसपर चर्चा की गई। इसके बाद सीएम शिंदे और मिलिंद देवड़ा की मुलातात हुई। जब सबकुछ तय हो गया तब एकनाथ शिंदे ने बीजेपी नेताओं को मिलिंद देवड़ा के शिवसेना जॉइन करने की इच्छा के बारे में बताया। जब सबकुछ फाइनल हो गया तब दो दिन पहले मिलिंद ने अपने करीबी नेताओं, व्यापारी संगठनों, समर्थकों से बात की औक इस बातचीत में मिलिंद ने पार्टी छोड़ने के संकेत अपने समर्थकों को दिया। 

शिवसेना ज्वाइन करने के बाद देवड़ा ने कहा-

शिवसेना में शामिल होने के बाद मिलिंद देवड़ा ने कहा, "भारत में केंद्र और राज्यों में एक मजबूत सरकार की जरूरत है। यह हम सभी के लिए गर्व की बात है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत आज मजबूत है... मैं यह जोड़ना चाहता हूं कि पिछले 10 वर्षों में मुंबई में एक भी आतंकवादी हमला नहीं हुआ है। यह मुंबई के लोगों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।"

शिवसेना में शामिल होने के बाद मिलिंद देवड़ा कहते हैं, "वही पार्टी जो इस देश को रचनात्मक सुझाव देती थी कि देश को आगे कैसे ले जाया जाए, अब उसका एक ही लक्ष्य है - पीएम मोदी जो भी कहते और करते हैं उसके खिलाफ बोलना। कल, अगर वह कहते हैं कि कांग्रेस एक बहुत अच्छी पार्टी है, वे इसका विरोध करेंगे। मैं GAIN - विकास, आकांक्षा, समावेशिता और राष्ट्रवाद की राजनीति में विश्वास करता हूं। मैं PAIN - व्यक्तिगत हमलों, अन्याय और नकारात्मकता की राजनीति में विश्वास नहीं करता हूं।

Adblock test (Why?)


मिलिंद देवड़ा के शिवसेना में आते ही सीएम शिंदे बोले-'मैं डॉक्टर नहीं, ऐसा ऑपरेशन करता हूं कि..'... - India TV Hindi
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...