Rechercher dans ce blog

Thursday, November 10, 2022

फडणवीस की तारीफ, मोदी-शाह से मिलने की चाहत... जेल जाकर बदल गए संजय राउत के सुर - Aaj Tak

शिवसेना सांसद संजय राउत 102 दिन बाद जेल से बाहर आ गए. संजय राउत की वापसी पर उनके समर्थकों ने जगह जगह 'टाइगर इज बैक', 'शिवसेना का बाघ आया' जैसे पोस्टर भी लगाए गए. लेकिन हर मौके पर बीजेपी को घेरने वाले संजय राउत के सुर इस बार बदले हुए नजर आए. उन्होंने जहां उद्धव ठाकरे और शरद पवार से मुलाकात करने की बात कही, तो दबे सुर फडणवीस सरकार की तारीफ भी की. राउत ने कहा कि वे जल्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से भी मिलने जाएंगे.

शिवसेना सांसद संजय राउत पात्रा तीन महीने बाद जेल से रिहा हो गए. उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पात्रा चॉल घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में इस साल जुलाई में गिरफ्तार किया था. जेल से बाहर आने के बाद संजय राउत ने गुरुवार को अपने घर के बाहर मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है. अपनी कलाई की ओर इशारा करते हुए संजय राउत ने कहा कि तीन महीने बाद ये घड़ी पहनी है. ये भी कलाई पर ठीक से नहीं आ रही है. 

किसी जांच एजेंसी को नहीं देंगे दोष

संजय राउत ने कहा, जिन लोगों ने ये साजिश रची थी, अगर उनको आनंद मिला होगा तो मैं इसमें उनका सहभागी हूं. मेरे मन में किसी के लिए कोई शिकायत नहीं है. मैं पूरी व्यवस्था को या फिर किसी केंद्रीय एजेंसी को दोष नहीं दूंगा.  

उद्धव ठाकरे और शरद पवार से करेंगे मुलाकात

संजय राउत ने कहा कि वे जल्द उद्धव ठाकरे और शरद पवार से मुलाकात करेंगे. उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं ने बुरे वक्त में उनका साथ दिया. राउत ने बताया कि उनकी सुबह शरद पवार से फोन पर बात हुई. उनकी तबीयत अभी ठीक नहीं है. राउत ने बताया कि उन्होंने बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी से भी बात की कि उन्हें किस तरह से अवैध तरीके से गिरफ्तार किया गया. 

पीएम मोदी और अमित शाह से करेंगे मुलाकात- राउत


संजय राउत ने कहा, मैं पीएम मोदी और अमित शाह से मुलाकात करूंगा और उन्हें बताऊंगा कि इन दिनों में मेरे साथ क्या क्या हुआ? राउत ने कहा कि पिछले कुछ सालों में राजनीति का स्तर गिरा है. उन्होंने कहा कि वे सांसद हैं और उनके भाई विधायक हैं. ऐसे में उन्हें नेताओं से मिलने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि गृह मंत्री पूरे देश के हैं, न कि किसी पार्टी के. 

बीजेपी का विरोध जारी रखूंगा- राउत

संजय राउत ने कहा, महाराष्ट्र में नई सरकार बनी है. फडणवीस सरकार ने कुछ निर्णय अच्छे लिए हैं, मैं उनका स्वागत करूंगा. मैं देवेंद्र फडणवीस से कुछ काम के लिए जल्द ही मुलाकात करूंगा. हालांकि, संजय राउत ने साफ कर दिया कि वे बीजेपी का विरोध जारी रखेंगे. उन्होंने कहा कि ये सरकार गलत तरीके से बनी है. 
 
शिवसेना सांसद ने कहा कि जेल में रहना आसान नहीं है. मैंने आज तीन महीने बाद अपनी घड़ी पहनी. ये भी मुझे ठीक से नहीं आ रही है. मुझे आश्चर्य होता था कि सावरकर, बाल गंगाधर तिलक और अटल बिहारी वाजपेयी और अन्य लोगों ने जेल में कैसे समय बिताया? जेल की दीवारें बड़ी हैं और अक्सर लोग दीवारों से बातें करते हैं और मनन करते हैं. 

 
  


 

Adblock test (Why?)


फडणवीस की तारीफ, मोदी-शाह से मिलने की चाहत... जेल जाकर बदल गए संजय राउत के सुर - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...