Rechercher dans ce blog

Sunday, January 8, 2023

पंजाब में भीषण हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत - Aaj Tak

पंजाब में बटाला के पास जालंधर रोड पर भीषण हादसा हुआ है. कार और ट्रक (टिप्पर) की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है. इसमें 2 महिलाएं और 2 पुरुष और एक बच्ची है. कार में सवार लोगों में डेढ़ साल की बच्ची भी थी. 

परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई

हादसे की जानकारी मिलने पर मृतकों के परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि छोटा हादसा हुआ है. वे मौके पर पहुंचे तो देखा ही हादसा बहुत ही भीषण था, जिसमें परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई. कार में डेढ़ साल की बच्ची भी थी. उसकी भी मौत हो गई है. एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए अमृतसर रेफर किया गया है. 

शादी समारोह में शामिल होकर घर जा रहा था परिवार

उन्होंने बताया कि परिवार शादी समारोह में शामिल होकर वापस अपने गांव चहल कलां जा रहा था. उधर, चश्मदीद ने बताया कि आल्टो कार सवार ने पहले मोटरसाइकिल को टक्कर मारी थी. इसमें मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया. इसके बाद कार आगे जाकर ट्रक से जा टकराई. 

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि टिप्पर ट्रक और कार के बीच टक्कर हुई है. इसमें कार सवार छह लोगों में एक लड़की समेत 5 लोगों की मौत हो गई है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

(रिपोर्ट- बिशंबर बिट्टू)

Adblock test (Why?)


पंजाब में भीषण हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...